नई दिल्ली: Royal Enfield की बाइक्स अपने सेगमेंट में काफी पसंद की जाती हैं। युवाओं में इसका जबरजस्त क्रेज है। देखा जाए तो अब इसकी डिमांड में तेजी दिख रही है। वैसे बाजार रॉयल एनफील्ड के कई मॉडल मौजूद हैं। वहीं Royal Enfield GT 650 की बात करें तो इसे बहुत ज्यादा पसंद की जाती है। इसकी पीछे की वजह Royal Enfield GT 650 का आकर्षक डिजाइन और दमदार इंजन है।

ये भी पढ़ें- ये पुराने नोट और सिक्के लाइफ बन देंगे, यहां से ऐसे लाखों कमाओ

Royal Enfield GT 650 बाइक की शोरूम कीमत 3,02,780 रुपये है, जो 3,47,189 रुपये तक पहुंच जाती है। अब अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, लेकिन आप एक साथ इतना पैसा खर्च करने की हालत में नहीं हैं तो आपको बता दें कि कंपनी एक जबरजस्त फाइनेंस ऑफर दे रही हैं, जिसके जरिए आप इस बाइक को कम कीमत देकर खरीद सकेंगे। आपको इसमें सिर्फ मामूली डाउनपेमेंट देनी होगी और बाकी की रकम को चुकाने के छोटी सी मासिक किस्त देनी होगी। आइए इस बारे में डिटेल से जानते हैं।

Royal Enfield GT 650 Finance Plan

अगर आप Royal Enfield GT 650 बाइक फाइनेंस प्लान के तहत खरीदते हैं तो आपको बैंक से 3,12,189 का लोन लेना होगा। बाइक खरीदने पर आपको सिर्फ 35,000 का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद बाकी की रकम चुकाने के लिए 9000 रुपये की मासिक किस्त देनी होगी।

बैंक का लोन चुकाने के लिए 3 साल का समय दिया जाएगा। इसी के साथ बैंक लोन पर 9.7 फीसदी ब्याज देना होगा।

ये भी पढ़ें- लो भाई इलेक्ट्रिक स्कूटर को 10,000 रुपये की छूट पर तुंरत खरीदें, इतनी देर में फुल होगी बैटरी

Royal Enfield GT 650 Features

कंपनी ने Royal Enfield GT 650 में 2 सिलेंडर वाला 648 सीसी का इंजन दिया है, जो 47.65 ps की अधिकतम पावर और 52 Nm का पीक टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर कंपनी ने इसमें  फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक कॉन्बिनेशन दिया है।


Latest News