Nissan की ये हैचबैक नजरें मोड़ने के लिए कर देगी मजबूर.. 2 लाख़ की गाड़ी में ये गजब के फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Nissan Micra Active XL: यदि आप भी स्टाइलिश लुक वाली एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक नजर Nissan की तरफ से आने वाली Micra Active XL वेरिएंट पर जरुर डाल लेनी चाहिए। यह गाड़ी एक शानदार डील में अभी आपको मात्र ₹2 लाख में मिल रही है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी से 18.97 Kmpl का तगड़ा माइलेज तो मिलता ही है।साथ ही इसमें आने वाला 1198 cc का धांसू इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Nissan Micra के Active XL वेरिएंट में आते हैं ये फीचर्स

अगर हम Nissan Micra के Active XL वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1198 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 67.04 bhp की अधिकतम पावर तथा 104 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.97 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 41 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

Nissan कंपनी ने इस गाड़ी में काफी सारे सुरक्षा के फीचर्स भी मुहैया करे हैं। इस गाड़ी में आपको सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, कुल दो एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, इंजन चेक वार्निंग जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

हालंकि इसमें आपको 360° कैमरा, हिल असिस्ट, एंटी लोक बेकिंग सिस्टम, EBD, टायर प्रेशर मॉनिटर जैसे कुछ आवश्यक फीचर देखने के लिए नहीं मिलते हैं फिर भी ₹2 लाख़ के बजट में यह काफी बढ़िया डील है।

Nissan Micra के Active XL वेरिएंट को मात्र 2 लाख़ में खरीदें यहां से

आपकी जानकारी के लिए बता दें Nissan Micra के Active XL वेरिएंट को निशान कंपनी ने अभी प्रोड्यूस करना बंद कर दिया है। लेकिन यदि हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 5.25 लाख़ रुपए थी।

वही यह गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹2,00,000 की मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी जिसके फर्स्ट ओनर 47,255 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी को बेचने के लिए लिस्ट कर दिया है। ऑनर की माने तो अभी इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है इस बात की पुष्टि कारदेखो वेबसाइट की टीम के द्वारा भी कर ली गई है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App