सिर्फ 5 लाख़ में मिल रही MG की ये धांसू SUV.. किलर लुक देख लोग हो जाते हैं बेचैन !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

MG Astor Sharp Red: अगर आप भी काफी कम दाम में एक बढ़िया SUV गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक बार MG Astor गाड़ी के Sharp Red वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 15.43 Kmpl का शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिलता ही है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1498 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे खास बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको एक शानदार डील के अंतर्गत मात्र ₹5 लाख़ में मिल रही है। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

MG Astor गाड़ी के Sharp Red वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम MG Astor गाड़ी के Sharp Red वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 108.49 bhp की अधिकतम पावर 144 NM का अधिकतम जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15.43 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में इसके फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 48 लीटर तक पेट्रोल भरवा सकते हैं तथा यह गाड़ी काफी कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर से भी लैस है। इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टेरिंग, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, सीट हेड रेस्ट, पार्किंग सेंसर, क्रूज कंट्रोल, कीलेस एंट्री, USB चार्जर, वॉइस कमांड और फॉलो मी होम हेडलैंप जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

MG Astor गाड़ी के Sharp Red वेरिएंट को मात्र 5 लाल में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें MG Astor गाड़ी के Sharp Red वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो 15.25 लाख थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 5 लाख़ में मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम क़ीमत में मिलने का कारण है कि एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ऑनर ने अभी तक 48,049 किलोमीटर चलाने के बाद कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है तथा इस गाड़ी का संपूर्ण विवरण भी साझा किया है जहां पर इस गाड़ी की आरटीओ इनफॉरमेशन और अन्य डिटेल्स अंकित की गई है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App