स्मार्टफोन छोड़िए और खरीदें ये Tablet! आपकी खूबसूरत फोटो खींचने के साथ करेगा लैपटॉप का भी काम

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। लेनोवो कंपनी के फोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। लेनोवो के स्मार्टफोन सस्ते होने के साथ ही काफी स्टाइलिश भी होते हैं। यदि आप लेनोवो के यूजर्स हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है। कंपनी ने लेनोवो लीजन टैब से पर्दा हटा दिया है।

यह टैबलेट जल्द ही दुनिया भर के कई बाजारों में उपलब्ध ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगा। अगर इसमें दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट और एक रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है।

Lenovo Legion Tab स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

लेनोवो लीजन टैब में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 8.8-इंच QHD+ (3,200 x 1,800 पिक्सल) स्क्रीन है। टैबलेट में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। लेनोवो लीजन टैब को 12GB LPDDR5x रैम और 256GB तक UFS 3.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, इसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रॉइड 13-आधारित यूआई या इसके बाद के एडिशन के साथ आता है।

लेनोवो लीजन टैब में फोटो लेने के लिए 13-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रोज़ शूटर शामिल है। जबकि फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। जबकि, इसमें 6,550mAh की बैटरी है, जो 45W वायर्ड क्विक चार्ज 3.03 तकनीक को सपोर्ट करती है।

लेनोवो लीजन टैब तीन कूलिंग मोड – बीस्ट मोड, बैलेंस्ड मोड और एक एनर्जी सेविंग मॉड के साथ आता है। टैबलेट में लीजन कोल्डफ्रंट वेपर थर्मल सॉल्यूशन भी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह गहन गेमिंग सत्र के दौरान डिवाइस को ठंडा रखता है।

कनेक्टिविटी के लिए टैबलेट में यह यूएसबी टाइप-सी, ब्लूटूथ 5.3 और वाई-फाई 6ई जैसे फीचर्स के साथ आता है। बॉडी का वजन 350 ग्राम है और मोटाई 76 मिमी है।

Lenovo Legion Tab की कीमत, उपलब्धता

लेनोवो लीजन टैब के 12GB + 256GB मॉडल की कीमत EUR 599 (लगभग 54,291.09 रुपये) है। टैबलेट को स्टॉर्म ग्रे कलरवे में पेश किया गया है। टैबलेट इस महीने से ईएमईए (यूरोप, मध्य पूर्व और अफ्रीका) क्षेत्र के कई बाजारों में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसे चुनिंदा एशियाई बाजारों में लॉन्च करने की भी पुष्टि की गई है लेकिन डिटेल्स और लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

यदि आप लेनोवो के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। क्योंकि, फ्लिपकार्टा ुर अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर बिना सेल के भी हमेशा कोई ना कोई ऑफर मिलता ही रहता है। आप इन वेबसाइट से अपने बजट के हिसाब से कोई बढ़िया सा स्मार्टफोन ऑफर के साथ खरीद कसते हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App