अब Mercedes की ये लग्जरी गाड़ी लेने का सपना होगा मात्र 7 लाख में पूरा.. Thar देखती रह गई तमाशा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mercedes Benz S Class 320 CDI L: अगर आप भी काफी समय से एक बेहतरीन लग्जरी गाड़ी लेने का प्लान कर रहे थे लेकिन इतना बजट नहीं था कि एक बढ़िया अच्छे फीचर्स वाली लग्जरी सेगमेंट की गाड़ी को खरीदा जा सके।

ऐसे में आज के हम इस रिपोर्ट में हम आपको Mercedes Benz S Class गाड़ी के 320 CDI L वेरिएंट के बारे में बताएंगे जिसकी वास्तविक कीमत तो काफी ज्यादा है लेकिन यह गाड़ी अभी आपको इसकी वास्तविक कीमत से 10 गुना कम कीमत पर मिल रही है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी में आपको वह सभी लग्जरी फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसकी आप उम्मीद रखते हैं। इस सेडन में 2987 cc का काफी दमदार इंजन आता है साथ ही इस गाड़ी को चलाने का एक अलग ही रुतबा है। आइए जानते हैं इस लग्जरी सेडान गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत पर खरीदने का पूरा तरीका।

Mercedes Benz S Class गाड़ी के 320 CDI L वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mercedes Benz S Class गाड़ी के 320 CDI L वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2987 cc का 6 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 50 Kgm का अधिकतम टॉर्क तथा 210 PS की अधिकतम पावर जेनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 13 Kmpl का आरिफ माइलेज तथा 9.3 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 90 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवा सकते हैं। इसी के साथ इस सेडान गाड़ी में आपको 146 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिल जाता है।

Mercedes Benz S Class गाड़ी के 320 CDI L वेरिएंट को मात्र 7 लाख में उठा लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Mercedes Benz S Class गाड़ी के 320 CDI L वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी अक्षरों की कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 74.15 लाख थी। लेकिन जैसा हमने आपको कहा था यह गाड़ी अभी इसके वास्तविक नाम से 10 गुना कम कीमत पर मिल रही है तो यह बिल्कुल सत्य है।

दरअसल, कारदेखो की वेबसाइट पर यह गाड़ी अभी आपको मात्र 7 लाख़ रुपए में मिल जाएगी यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 35,000 किलोमीटर चलाया है। जी हां ! यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। लेकिन अच्छी बात यह है की गाड़ी में भी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम ने भी कर ली है। अतः अगर आप इस गाड़ी को भेजना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ऑनर से वार्तालाप कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App