Mercedes Benz की इस स्टाइलिश कार को लेना हुआ आसान.. मात्र 9 लाख़ में घर में सजेगी धन्नो!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mercedes Benz B Class B180 Sport: यदि आप भी काफी समय से एक लग्जरी गाड़ी लेने का प्लान बना रहे थे। लेकिन उतना बजट नहीं इकट्ठा कर पा रहे थे। तो आपके लिए खुशखबरी है अभी इस समय आप Mercedes Benz गाड़ी के B Class B180 Sport वेरिएंट को मात्र 9 लाख़ रुपए के बजट में खरीद कर घर ला सकते हैं। जबकि इस गाड़ी की वास्तविक कीमत काफी ज्यादा है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी से 14.8 Kmpl का माइलेज तो मिल जाता है। साथ ही इस लग्जरी गाड़ी में आने वाला 1595 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Mercedes Benz B Class गाड़ी के B180 Sport वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mercedes Benz B Class गाड़ी के B180 Sport वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1595 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 120.69 bhp की अधिकतम पॉवर तथा 200 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.8 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 50 लीटर तक पेट्रोल भरवाने में सक्षम है। इस गाड़ी के अंदर आपको काफी सारे कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं। जिसमें पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, एयर क्वालिटी कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, रिमोट ट्रंक ओपनर, वैनिटी मिरर, ट्रंक लाइट जैसे फीचर्स शामिल है।

Mercedes Benz B Class गाड़ी के B180 Sport वेरिएंट को मात्र 9 लाख़ में घर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Mercedes Benz B Class गाड़ी के B180 Sport वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस लग्जरी गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 31.99 लाख रुपए थी लेकिन अभी यह cardekho की वेबसाइट पर 9 लाख़ में मिल रही है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। तथा उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को कुल 38,858 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App