Maruti WagonR ने किया सबको हैरान, ग्राहक कंफ्यूज बाइक ले या कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: सभी का सपना होता है कि उनके पास एक अपनी कार हो। लेकिन इस मंहगाई के दौर में कारों की कीमत भी आसमान छूने लगी है। जिस कारण से एक साधारण काम करने वाला इंसान नई कार लेने की सोच भी नहीं सकता है। अगर आपका सपना भी एक कार खरीदना का है लेकिन बजट कम है। तो इस रिपोर्ट में आप हैचबैक सेगमेंट की एक मशहूर कार के बारे में जान सकते हैं। जिसकी ऑनलाइन बहुत ही मामूली कीमत पर बिक्री हो रही है।

वैगनआर की डिटेल्स

इस रिपोर्ट में हम जिस कार के बारे में बात कर रहे हैं। उसका नाम मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) है। यह कंपनी की कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाली कार है। जिसका लुक काफी आकर्षक है। इसमें आपको काफी एडवांस तकनीक पर आधारित इंजन मिलता है। जो इसे ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराने में मदद करती है। ज्यादा माईलेज मिलने से इसे ड्राइव करना काफी किफायती बन जाता है।

वैगनआर की आकर्षक कीमत और डील्स

वैसे मार्केट में इस बाइक की कीमत 5.54 लाख रुपये से शुरू होकर 7.38 लाख रुपये तक जाती है। लेकिन हमारे बताए तरीके से आप इसे मात्र 2.55 लाख रुपये खर्च करके अपना बना सकते हैं। जी हाँ, इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस कार के एक पुराने मॉडल के बारे में बताएंगे। जिसकी बिक्री ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है।

Carwale वेबसाइट पर मारुति वैगनआर

अगर आप मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार को लेना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं। तो एकबार आप Carwale वेबसाइट पर जरूर विजिट करें। यहाँ पर इस कार के 2012 मॉडल को लिस्ट किया गया है। नोएडा में उपलब्ध कराई गई इस कार को 68,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसमें आपको पेट्रोल इंजन मिलता है। जो काफी बेहतर परफॉर्म करता है। यहाँ से इसे आप 2.55 लाख रुपये में ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App