साइकिल की कीमत में खरीदें स्पोर्ट्स बाइक, KTM Duke पर जबरदस्त ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

KTM Duke 200: आजकल युवाओं को तेज रफ्तार वाली बाइक काफी ज्यादा पसंद आ रही है। खासकर केटीएम ड्यूक (KTM Duke 200) बाइक की लोकप्रियता मार्केट में काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इस बाइक के बारे में डिटेल से बात करें, तो आपको बता दें कि ड्यूक कंपनी की एक दमदार स्पोर्ट्स बाइक है। जो काफी अग्रेसिव लुक के साथ बाजार में आती है। इस बाइक का निर्माण काफी मौजूद प्लेटफॉर्म पर हुआ है और कंपनी ने इसमें काफी तेजी रफ्तार उपलब्ध कराया है।

KTM Duke की कीमत डिटेल्स

इस बाइक को अगर आप मार्केट से लेन जाएंगे तो आपको 1.97 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन कम बजट होने के कारण अगर आपको इसे खरीदने में परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में हम आपको इसे काफी कम कीमत में खरीदने का तरीका बताएंगे। आपको बता दें कि इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को आप काफी आकर्षक कीमत पर ऑनलाइन वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

KTM Duke के पुराने मॉडल पर डील

दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड केटीएम ड्यूक 200 (KTM Duke 200) बाइक की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यह 2015 मॉडल बाइक है और देखने मे एकदम नई जैसी लगती है। इसके ओनर ने इसे ज्यादा चलाया भी नही है। वेबसाइट पर उपलब्ध कराए गए डिटेल्स की माने तो अभी तक यह बाइक महज 7,789 किलोमीटर चलाई गई है। इस बाइक को यहाँ से 51,000 रुपये की कीमत पर आप ले सकते हैं।

Olx वेबसाइट पर केटीएम ड्यूक 200 (KTM Duke 200) बाइक को सेल किया जा रहा है। 2012 मॉडल इस बाइक को 30,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। वहीं इसे काफी अच्छी कंडीशन में रखा है। इस बाइक की यहाँ पर कीमत 55,000 रुपये तय की गई है।

2014 मॉडल केटीएम ड्यूक 200 (KTM Duke 200) बाइक को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। 39,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस बाइक के लिए 63,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App