Maruti Wagon R का ये टॉप मॉडल मिल रहा मात्र 3 लाख में.. मौके का फायदा उठाएं और 24.34 Kmpl का माइलेज पाएं!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Wagon R ZXI AMT 1.2: कम दाम में हैचनैक गाड़ी के साथ अगर माइलेज भी बढ़िया मिल जाए तो फिर क्या ही कहने। ऐसे में यदि आप भी एक बेहतरीन माइलेज वाली हैचबैक गाड़ी और खास तौर पर Maruti Wagon R को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Maruti Wagon R के ZXI AMT 1.2 वेरिएंट पर डाल लेनी चाहिए। यह गाड़ी अभी आपको एक शानदार डील के माध्यम से मात्र 3 लाख में मिल रही है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1197 cc का दमदार इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Maruti Wagon R के ZXI AMT 1.2 वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Wagon R के ZXI AMT 1.2 वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 88.50 bhp की अधिकतम पावर तथा 193 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाली माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 24.43 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ अच्छी बात यह है कि इस गाड़ी में एक 341 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी दिया गया है जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं काफी आराम से रख सकते हैं। इसी के साथ गाड़ी में अधिकतम एक बार में 32 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं।

Maruti Wagon R के ZXI AMT 1.2 वेरिएंट को मात्र 3 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Wagon R के ZXI AMT 1.2 वेरिएंट की नई दिल्ली में वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 6.78 लाख़ रुपए लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कर देखो की वेबसाइट पर मात्र ₹3 लाख मिल रही है।

इस गाड़ी का इतनी कम कीमत मिलने का एकमात्र कारण यही है कि है एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कुल 39,422 किलोमीटर चलाने के बाद cardekho की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। अच्छी बात है कि इस गाड़ी की संपूर्ण समीक्षा कारदेखो की टीम से कर ली गई है तथा इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस जुड़ी तथा अन्य समस्या नहीं है।

यहां तक की अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इस गाड़ी का लुक भी बिल्कुल नया जैसा है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर छोटी सी प्रक्रिया करके सीधा इसके ओनर संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App