Maruti की कारों पर लगी सेल, वारंटी के साथ 2 लाख में मिल रही Swift

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: बजट कार में स्टाइलिश लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ मारुति स्विफ्ट को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यह ऐसी कार है जो 5 लाख के अंदर ही आपको बेहतरीन ड्राइविंग का मजा देती है।

मारुति स्विफ्ट के डिजाइन को समय के साथ काफी ज्यादा बदल दिया गया है। इसे आज लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और जब इसे पहली बार लॉन्च किया गया था तब भी इसकी सेल काफी अच्छी हो रही थी।

Maruti Swift- इस कीमत में काफी कुछ

मारुति स्विफ्ट में अभी 1.2 लीटर का चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन इतना पावरफुल है कि 6000 आरपीएम पर 88 बीएचपी का पावर और 4400 आरपीएम पर 113 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा यह मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन के साथ आती है।

इस पावरफुल इंजन के साथ यज्ञ कर 22 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी देती है। 37 लीटर का फ्यूल टैंक होने के चलते आप इसे लंबे सफर पर आराम से ले जा सकते हैं। यह एक हैचबैक है जिसमें पांच लोग आराम से आ सकते हैं। इसीलिए अगर आपकी फैमिली छोटी है तो यह आपके लिए एक फैमिली कर के रूप में भी काम कर सकती है।

भारत में मारुति स्विफ्ट की कीमत 5.5 लाख रुपए से शुरू होकर ₹10.32 लाख तक जाती है। कई लोगों के लिए यह कीमत काफी ज्यादा हो सकती है। इसीलिए उनके लिए कुछ खास ऑफर्स आज के इस आर्टिकल में होने वाला है।

देखें Maruti Swift का सबसे बढ़िया ऑफर

ओएलएक्स वेबसाइट पर मारुति स्विफ्ट को बहुत ही कम कीमत पर बेचा जा रहा है। यह 2018 मॉडल कार है जिसकी कीमत ₹3 लाख रखी गई है। आप आज ही इसे सही पेपर्स के साथ खरीद सकते हैं इसके अलावा अगर आप उसके मालिक से बात करेंगे तो उसकी कीमत और भी काम हो सकती है। यहां आपको फाइनेंस पहन की सुविधा नहीं मिलेगी इसलिए आपको पूरे पैसे खुद देने होंगे।

मारुति की अपनी डीलरशिप मारुति ट्रू वैल्यू जिसके जरिए वह पुरानी कार बेचती है। वह भी मारुति स्विफ्ट बेच रही है। यह 2013 मॉडल कार है जिसे 1.8 लाख रुपए में बेचा जा रहा है। यहां से कार खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा ट्रू वैल्यू आपको 6 महीने की वारंटी और तीन फ्री सर्विसेज भी देने वाली है। इस ऑफर के साथ यह एक काफी अच्छी डील बन जाती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App