Maruti Dzire पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, अब हैचबैक की कीमत में मिलेगी सेडान

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: सेडान सेगमेंट की कारों को अपने कम्फर्ट के लिए जाना जाता है। आपको इस सेगमेंट में कारों की एक लंबी रेंज देखने को मिलेगी। जिसमें मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कार भी शामिल है। कंपनी की सेडान मारुति डीजायर (Maruti Dzire) अपने सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। इसका आकर्षक लुक और प्रीमियम इंटीरियर लोगो के बीच काफी पॉपुलर है। इसका केबिन और बूट स्पेस काफी ज्यादा है।

Maruti Dzire का पॉवरफुल इंजन डिटेल्स

वहीं कंपनी ने इसमें 1197 सीसी का दमदार इंजन लगाया है। इस कार का इंजन 88.50 bhp का अधिकतम पावर और 113 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमे ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी कंपनी ने उपलब्ध कराया है। वहीं इसमें 22.61 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज भी ऑफर किया है।

Maruti Dzire का आकर्षक कीमत

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) एक आकर्षक लुक वाली सेडान है। जिसे बाजार में 6.57 लाख रुपए से 9.39 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। इस सेडान को अगर आप खरीदने पर विचार कर रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण आपको परेशानी का सामना करना पर रहा है। तो इस रिपोर्ट में आज आप इस सेडान के कुछ पुराने मॉडल्स के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे। जिन्हें ऑनलाइन काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है।

Cardekho वेबसाइट पर मौजूद बेस्ट डील

2014 मॉडल मारुति डीजायर (Maruti Dzire) की बिक्री Cardekho वेबसाइट पर की जा रही है। इस कार का कंडीशन काफी शानदार है और इसे अबतक 1,20,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली इस कार में आपको मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में यह 2.75 लाख रुपये की कीमत पर लिस्ट की गई है।

Cardekho वेबसाइट से अगर आप चाहें तो 39,780 किलोमीटर तक चलाई गई मारुति डीजायर (Maruti Dzire) को खरीद सकते हैं। इस 2013 मॉडल कार में आपको पेट्रोल इंजन मिलता है। इसकी यहाँ पर कीमत 3.45 लाख रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App