Maruti Celerio के इस वेरिएंट को मात्र 2 लाख रुपए में लाएं घर ! फीचर्स के मामले में Suzuki को देता है टक्कर..

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Celerio ZXI Optional: अगर आप भी काफी कम रुपए खर्च करके एक बेहतरीन हैचबैक गाड़ी लेने की सोच रहे हैं। जो की Suzuki गाड़ी को फीचर्स के मामले में टक्कर दे, साथ ही काफी कम कीमत में आए तो आप खुश हो जाना चाहिए। क्योंकि आज की इस रिपोर्ट में हम आपको मात्र ₹2 लाख़ के बजट में मारुति की ही Celerio के ZXI Optional वेरिएंट के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। इसी के साथ 21.63 Kmpl का शानदार माइलेज भी इस गाड़ी से मिलता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी को इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Maruti Celerio ZXI Optional गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Celerio ZXI Optional गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 67.025 bhp की अधिकतम पावर तथा 90 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

यदि बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 21.63 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज मिल जाता है। गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 35 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवा सकते हैं। इसी के साथ एक हैचबैक गाड़ी होने के नाते इसमें आपको 165 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिल जाता है।

Maruti Celerio ZXI Optional गाड़ी को मात्र 2 लाख रुपए में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Celerio के ZXI Optional वेरिएंट को कंपनी की तरफ से वर्ष 2021 में ही डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि इस गाड़ी को अभी आप मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 5.71 लाख़ रुपए पड़ती है।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो वेबसाइट पर मात्र ₹2 लाख़ रुपए में मिल रही है। इतने कम दाम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण यही है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने 37,543 किलोमीटर चलाने के बाद वेबसाइट पर लिस्ट किया है। गाड़ी में भी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है तथा लुक भी इसका काफी बेहतरीन है। इस बात की पुष्टि कारदेखो के ऑफिशल्स ने कर ली है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो सीधा जाकर कारदेखो की टीम अथवा इसके मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App