WagonR से ज्यादा माइलेज देती है Maruti Celerio, कीमत 3 लाख से भी कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: हैचबैक सेगमेंट में मारुति सुजुकी की कई कारें आती हैं। जिसमें मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) भी शामिल है। कंपनी ने अपनी इस कार में आकर्षक लुक के साथ ज्यादा केबिन स्पेस उपलब्ध कराया है। जिससे कि इसमें आपको काफी आरामदायक राइडिंग का अनुभव मिल जाता है। इस कार का बूट स्पेस भी काफी बड़ा है। वहीं इसका परफॉरमेंस भी जबरदस्त है।

Maruti Celerio दमदार इंजन

Maruti Celerio 998 सीसी इंजन के साथ आती है। जो 5500 आरपीएम पर 65.71 bhp का अधिकतम पावर और 3500 आरपीएम पर 89 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। कंपनी की इस कार के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया गया है। वहीं इसमें 32 लीटर फ्यूल टैंक के साथ 313 लीटर बूट स्पेस भी ऑफर किया गया है। इस कार के माईलेज की बात करें तो इसमें आपको 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

Maruti Celerio कीमत जानकारी

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) को मार्केट से अगर आप लेने जाते हैं तो आपको लगभग 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये तक की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आप इसे इससे कम बजट में खरीदना चाहते हैं। तो आप एक बार पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को देख सकते हैं। जहाँ पर इस कार के सेकेंड हैंड मॉडल की सेल काफी किफायती कीमत पर हो रही है।

Maruti Celerio ऑफर डिटेल्स

2014 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। इस पेट्रोल इंजन कार को आगरा में उपलब्ध कराया गया है। इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी तरह से रखा है और अबतक 61,000 किलोमीटर ड्राइव किया है। यहाँ पर इस कार के लिए आपको 2.8 लाख रुपये देने होंगे। लेकिन फाइनेंस प्लान के साथ यह आपको 5,039 रुपये की मंथली ईएमआई पर मिल जाएगी।

Carwale वेबसाइट पर आपको 2014 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार मिल जाएगी। जो 65,000 किलोमीटर चली हुई है और काफी अच्छी तरह से मैन्टेनेड है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं। तो यहाँ पर आपको 2.9 लाख रुपये की पेमेंट करनी होगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App