माइलेज के साथ सुंदर रोड प्रेजेंस देती है Maruti Celerio, कीमत सिर्फ ₹2.9 लाख

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: भारतीय वाहन बाजार के हैचबैक सेगमेंट में आपको मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कई कारें देखने को मिल जाएंगी। कंपनी की इस सेगमेंट में वैगनआर, ऑल्टो, स्विफ्ट और सेलेरियो जैसी कारें आती हैं। आज इस रिपोर्ट में आप कंपनी की लोकप्रिय हैचबैक सेगमेंट कार मारुति सेलेरियो (Maruti Celerio) के बारे में जानेंगे। इस कार को अपने आकर्षक डिज़ाइन और काफी कम्फ़र्टेबल सीट्स के लिए पसंद किया जाता है।

Maruti Celerio में मिलता है दमदार इंजन

कंपनी की इस हैचबैक में तीन सिलेंडर वाला 998 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 65.71bhp पावर और 89Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस 5-सीटर हैचबैक में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ही 313 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। यह कंपनी की काफी किफायती हैचबैक भी है। इसमें आपको 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

बाजार में सेलेरियो की कीमत

मारुति सेलेरियो (Maruti Celerio) आकर्षक लुक वाली एक बेहतरीन एसयूवी है। बाजार में इसकी कीमत 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये के बीच है। इस हैचबैक को अगर आप खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिन्हें सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

Celerio पर मिल रही है आकर्षक डील

Carwale वेबसाइट 2014 मॉडल मारुति सेलेरियो (Maruti Celerio) पर डील उपलब्ध करा रही है। इसमें पेट्रोल इंजन लगा हुआ है और इसका कंडीशन काफी अच्छा है। दिल्ली नंबर वाली इस हैचबैक को 77,876 किलोमीटर तक चलाया गया है। वहीं यहाँ पर इसे 2.9 लाख रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

इस कार को 5,219 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी लिया जा सकता है। ऐसे में अगर आप आसानी ससेलेरियो हैचबैक को लेना चाहते हैं। तो एक बार इस ऑफर का आप जरूर लाभ उठा सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App