Maruti की बेस्ट SUV Brezza को 1 लाख में खरीदने का मौका, नई कार पर इतनी कम होगी EMI

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Brezza: आपको देश के वाहन बाजार में किआ (Kia), टाटा मोटर्स (Tata Motors) और महिंद्रा (Mahindra) से लेकर मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की एक से बढ़कर एक कॉम्पैक्ट एसयूवी देखने को मिल जाएगी। अगर बात मारुति सुजुकी की करें तो कंपनी की इस सेगमेंट में मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) आती है। जिसका लुक और परफॉरमेंस काफी जबरदस्त है।

आकर्षक कीमत पर आती है ब्रेजा एसयूवी

मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) स्पोर्टी लुक के साथ आने वाली एक बेहतरीन एसयूवी है। इसमें पॉवरफुल इंजन दिया गया है और इसमें ज्यादा माइलेज के साथ ही कई एडवांस फीचर्स को भी उपलब्ध कराया गया है। इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में इस एसयूवी का बेस मॉडल 8.29 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

इस एसयूवी की ऑन रोड 9,32,528 रुपये है। ऐसे में अगर आप इस एसयूवी को खरीदने पर विचार कर रहे हैं, लेकिन बजट कम होने के कारण ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। तो यहाँ पर इस एसयूवी पर दिए जा रहे फाइनेंस प्लान के बारे में आप जानकारी ले सकते हैं।

शानदार प्लान पर मिल रही है Maruti Brezza

देश के एसयूवी बाजार में मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) काफी लोकप्रिय है। इसके बेस मॉडल को आप आकर्षक फाइनेंस प्लान के साथ खरीद सकते हैं। अगर ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 8,32,528 रुपये का लोन ऑफर करेगी।

उसके बाद आपको 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी को देना होगा। बैंक यह लोन आपको 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए देगी और इसकी पेमेंट हर महीनें 17,607 रुपये ईएमआई के तौर पर बैंक को देकर आपको करनी होगी।

Maruti Brezza के स्पेसिफिकेशन्स डिटेल्स

मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) कॉम्पैक्ट एसयूवी है।जो 1662 सीसी इंजन के साथ आती है। इसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 101.65 bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 136.8 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। कंपनी इसमें 17.38 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी देती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App