मारुति की इस हैचबैक गाड़ी को चुपके से लाएं मात्र 82 हज़ार में.. नहीं है किसी को कानों कान खबर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Alto K10 LXI: यदि आप ही एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी खरीदने की इच्छा रखते हैं तथा आपका बजट भी 1 लाख़ रुपए से कम है तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, एक शानदार डील के अंतर्गत आप मारुति के तरफ से आने वाली Maruti Alto K10 गाड़ी के LXI वेरिएंट को मात्र 82 हज़ार में ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत काफी ज्यादा है। अच्छी बात यह है कि इस डील के बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं है। इस हैचबैक गाड़ी से आपको 24.39 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज तो देखने के लिए मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाले 998 cc का इंजन काफी गजब की परफॉर्मेंस देता है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Maruti Alto K10 गाड़ी के LXI वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Alto K10 गाड़ी के LXI वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला धांसू पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 89 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 65.71 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 24.39 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 16.56 Kmpl का सिटी माइलेज भी मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 27 लीटर तक पेट्रोल भरवा सकते हैं। इसमें आपको काफी बढ़िया 214 लीटर का बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है।

वही बात करें यदि गाड़ी में आने वाली कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स की तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, गियर शिफ्ट इंडिकेटर, सेंट्रल कंसोल आर्म्रेस्ट और लगेज हुक जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Maruti Alto K10 गाड़ी के LXI वेरिएंट को मात्र 82 हज़ार में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Alto K10 गाड़ी के LXI वेरिएंट की भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 4.83 लाख़ रुपए है। यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर काफी सस्ती मिल रही है। इस गाड़ी को आप अभी आसानी से मात्र 82 हजार रुपए देकर खरीद सकते हैं।

इसमें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर कुल 44,421 किलोमीटर चलाने के पश्चात लिस्ट किया है। इस गाड़ी की संपूर्ण समीक्षा कारदेखो की टीम के द्वारा भी कर ली गई। अतः अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर इस गाड़ी खरीदने के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App