Homeऑटोमोबाइलमात्र ₹40,000 देकर इस कार से करें शान की सवारी, कीमत है...

मात्र ₹40,000 देकर इस कार से करें शान की सवारी, कीमत है बेहद कम, मिलते हैं मंहगी एसयूवी जैसे फीचर्स 

नई दिल्ली: maruti alto k10 finance plan: हर कोई अपने लाइफ में ऐसी कई चीजों को खरीदने की चाहत रखता है, जिसमें प्रमुख चीजें हैं कार, बाइक, घर और मकान है। वही इन मंहगी चीजों को खरीदने किए एक खास बजट की जरुरत होती है, जिससे आसानी से खरीद जा सकता है। एक कार को खरीदने का प्लान लोग अपने कई कामों के वजह से करते हैं, जिससे विभिन्न जरूरतों की वजह से खरीदना चाहते हैं जैसे कि ऑफिस दूर है तो ऑफिस आने जाने के लिए और यहां तक कि फैमली के साथ में कहीं घूमने के लिए और इसके अलावा कई काम करने के लिए कार को खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट नहीं होने के कारण पीछे हट जाते हैं। आपके लिए यहां पर ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं आपके पॉकेट पर कार की कीमत का बोझ एकदम से नहीं पड़ने वाला है। यह हर महीने आप एक छोटी सी किश्त से निपटा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- PM Kisan Yojna की 13वी किस्त होगी जारी, फटाफट चेक करें जानकारी

आपको बता दें कि दरअसल आपको बता दें कि भारतीय बाजार के ऑटो मार्केट में मारुति सुजुकी की कई कारें सेंल हो रही है। कंपनी के पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर एक कारें मौजूद है। वही मारुति सुजुकी की कारें लाखों लोगों के पहली पसंद है और यहां तक कि इन कारों को लाखों ग्राहकों ने कार को रखना शुरू किया था। मारुति सुजुकी की कारें लुक, डिजाइन और फीचर्स के साथ आती है और इनकी खास बात है कि यहां पर कीमत भी कम रहती है। यही वजह है कि भारत के बाजार में मारुति सुजुकी की कारों की हाई डिमांड है।

यहां पर हम आपके लिए कार के बारे में फाइनेंस जा रहे हैं जिसकी कीमत कितनी है जिसे आप 40,000 रुपए देकर घर ला सकते हैं। कंपनी का दावा है कि यह कार 33 किलोमीटर की माइलेज देती है। दरअसल यहां पर बात हो रही है मारुती ऑल्टो के 10 (maruti alto k10) के बारे में जिसे ग्राहक खास फाइनेंस प्लान में घर ला सकते हैं।

मारुती ऑल्टो के 10 (maruti alto k10) कीमत

आप को बता दें दि मारुति सुजुकी अल्टो K10 (Maruti Suzuki Alto K10) है। मारुति सुजुकी अल्टो K10 कार की कीमत 3.99 लाख रुपए से शुरू होती है और 5.95 लाख रुपए तक (एक्स-शोरूम) जाती है। कंपनी की ये काफी सस्ती है। जो लोगों के लिए खास है।

मारुती ऑल्टो के 10 (maruti alto k10) फाइनेंस प्लान

हालांकि यहां पर बताई गई कीमत लोगों को ज्यादा लग सकती है, ऐसे में आप मारुती ऑल्टो के 10 (maruti alto k10) को फाइनेंस प्लान के तरत खरीद सकते हैं।  हम यहां पर बेस वेरिएंट को डाउन पेमेंट पर खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए इसका ईएमआई केलकुलेटर लेकर आए हैं। जिस पर कितनी EMI होने वाली ये जानते हैं।

यदि ऑल्टो के10 के एलएक्सआई वेरिएंट को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट करते हैं तो, और इससे फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 4,30,119 रुपये लोन मिलेगा। ब्याज दर अगर 9 फीसदी रहती है तो फिर अगले 5 साल के लिए आपको हर महीने ईएमआई 8,929 रुपये के रूप में चुकाने होंगे। वही ऑल्टो के10  फाइनैंस कराने पर आपको एक लाख रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएगा।

ये भी पढ़ें- अपने बच्चे को गिफ्ट करें ये Electric Scooter, बजट में मिलेगा 100 Km से ज्यादा की रेंज और कई नए फीचर्स

मारुती ऑल्टो के 10 (maruti alto k10) इंजन और माइलेज

कंपनी ने मारुती ऑल्टो के 10 (maruti alto k10) में  1-लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन (67PS और 89Nm) मिलता है। इसमें पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5-स्पीड AMT का गियर बॉक्स ऑप्शन दिया गया है। जहां पेट्रोल मोड में इसका माइलेज 24।90 किमी/लीटर तक का है।

ग्राहकों के लिए अच्छी बात ये हैं किही मारुती ऑल्टो के 10 (maruti alto k10) सीएनजी किट का ऑप्शन में इसका इंजन  57PS और 82।1Nm का जेनरेट करता है।  वहीं सीएनजी के साथ यह 33।85km/kg तक का माइलेज मिलता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular