स्टॉक खत्म होने से पहले खरीदें Maruti Alto, बचेंगे 2 लाख से ज्यादा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Alto K10: ऐसी कारों की आपको बाजार में एक लंबी रेंज देखने को मिल जाएगी। जिनमें कंपनियां ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराती हैं। मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) एक ऐसी ही कार है। इस कार में आपको आकर्षक लुक के साथ ही ज्यादा माइलेज और कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं। यह अपने सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है और इसकी हर महीनें हजारों यूनिट्स की सेल की जाती है।

Maruti Alto K10 Price in Market

मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) को कंपनी ने 3.99 लाख रुपये से 5.96 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया गया है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी आप अपना बना सकते है। आपको बता दें कि इस कार के कुछ पुराने मॉडल की बिक्री ऑनलाइन वेबसाइट पर हो रही है। जहाँ सेकेंड हैंड गाड़ियों को काफी अच्छी डील के साथ बिक्री किया जाता है।

Maruti Alto Offers

Olx वेबसाइट पर मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) के पुराने मॉडल पर बेहतरीन डील उपलब्ध कराया गया है। यह 2011 मॉडल कार है और काफी अच्छी कंडीशन में है। नोएडा में रजिस्टर्ड इस फर्स्ट ओनर कार को काफी कम ड्राइव किया गया है। इसके लिए यहाँ पर 1.49 लाख रुपये मांगी गई है।

मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) वाहन बाजार की एक बेहतरीन हैचबैक सेगमेंट कार है। इसके 2012 मॉडल की सेल Droom वेबसाइट पर की जा रही है। यह कार दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखी गई है। यहाँ पर इसके सेलर ने इसकी कीमत 1.80 लाख रुपये तय की है।

2014 मॉडल मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) बिक्री के लिए Quikr वेबसाइट पर पोस्ट की गई है। इस कार का कंडीशन अच्छा है और इसे ज्यादा चलाया भी नहीं गया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस कार को अगर आप चाहें तो 2 लाख रुपये में अपना बना सकते हैं। आपको इस तरह के कई अन्य वेबसाइट्स भी मिल जाएंगे, जहाँ इस कार को कम कीमत में सेल किया जा रहा है। ऐसे में आप अपने बजट के हिसाब से इस कार के पुराने मॉडल से अपने लिए एक बेहतर विकल्प को चुन सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App