जेब हल्की किए बिना सिर्फ 60 हजार में खरीदें Maruti Alto 800, नहीं देना होगा EMI

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Alto 800: हैचबैक सेगमेंट में मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कारों का दबदबा है। इस सेगमेंट में कंपनी की कई कारें मौजूद है। जिसमें मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) भी आती है। ये कंपनी की सबसे किफायती कार है जिसका लुक काफी शानदार है। यह कार अपने जबरदस्त परफॉरमेंस और ज्यादा माईलेज के लिए बाजार में पसंद की जाती है।

Maruti Alto 800 प्राइस डिटेल्स

कंपनी की कार मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) को आप 3.54 लाख रुपये से 5.13 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार से ले सकते हैं। अगर आप इसके बेस वेरिएंट को भी मार्केट से खरीदने जाएंगे तो आपको लगभग 4 लाख रुपये खर्च करने होंगे। ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं।

लकीन 4 लाख रुपये बजट नहीं होने के कारण परेशान हैं। तो आप एक बार सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर विजिट करके इस कार को देख सकते हैं। इन वेबसाइट्स पर यह कार आपको काफी आकर्षक कीमत पर मिल जाएगी।

ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) पर बेहतरीन डील

मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) कार के पुराने मॉडल को आप Quikr वेबसाइट से अपना बना सकते हैं। इस 2010 मॉडल कार को काफी बेहतरीन कंडीशन में यहाँ पर उपलब्ध कराया गया है। यह दिल्ली नंबर कार है और काफी कम चली हुई है। इसके ओनर ने यहाँ पर इसे 60 हजार रुपये की कीमत पर सेल के लिए लिस्ट किया है।

Olx वेबसाइट मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) कार के पुराने मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। यहाँ पर इस कार के 2011 मॉडल को पोस्ट किया गया है। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड हुई यह कार काफी कम चली हुई है। इसका कंडीशन बेहतर है और यहाँ पर इसके लिए 90 हजार रुपये की मांग की गई है।

2012 मॉडल मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) Cartrade वेबसाइट पर लिस्टेड है। इस कार के लिए यहाँ पर 1 लाख रुपये की कीमत रखी गई है। अगर आप इतने रुपये एकसाथ नहीं खर्च करना चाहते हैं। तो आप यहाँ से इस कार पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App