और कहीं नहीं मिलेगा XUV500 का ये मॉडल इतना सस्ता.. गजब के फीचर्स के साथ आती है गाड़ी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra XUV500 W4: भारत में जो इस समय महिंद्रा के “XUV” सीरीज की जो लहर चल रही है उसको हमें आपको विस्तार से बताने की आवश्यकता नहीं है। ऐसे में यदि आप भी एक इसी सीरीज की बढ़िया SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नज़र Mahindra की XUV500 W4 गाड़ी पर अवश्य डाल लेनी चाहिए। यह गाड़ी अभी आपको एक शानदार डील में मात्र 4 लाख़ रुपए की मिल जाएगी जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत की ही शुरुआत इससे 3 गुना ज्यादा दाम पर होती है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Mahindra XUV500 गाड़ी के W4 वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra XUV500 गाड़ी के W4 वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2179 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 140 bhp की अधिकतम पावर तथा 330 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 7 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 70 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवा सकते हैं। बात करें यदि गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 200 MM का है।

Mahindra XUV500 गाड़ी के W4 वेरिएंट को मात्र 4 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें महिंद्रा XUV500 के w4 वेरिएंट की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही 12.23 लाख़ रुपए है लेकिन इस गाड़ी को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹4,00,000 में लिस्टेड मिल जाएगी।

इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का एकमात्र कारण यही है कि है एक सेकंड हैंड गाड़ी है लेकिन अच्छी बात है कि इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इसको मात्र 12,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। और यह माइलेज भी काफी बढ़िया दे रही है तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho की सहायता से अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा सेलर से जुड़ सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App