महिंद्रा की XUV 300 को मात्र 6 लाख़ में लाएं घर, इस जगह मिल रहा है तगड़ा ऑफर… मिलेगी 16.5 Kmpl का माइलेज और शानदार परफॉर्मेंस !

By

Vikram Singh

Mahindra XUV 300 W6 AMT: भारत में मौजूदा समय में SUV गाड़ियों की लहर चल रही है। जिसे देखो वो SUV गाड़ी को ही लेना ज्यादा प्रेफर कर रहा है। इसका सबसे बड़ा कारण गाड़ी का बल्की होना होता है और हाइट भी बढ़ जाती है जिसे यह गाड़ियां एक अच्छा रोड प्रेजेंस कैप्चर कर पाती हैं। इसी कड़ी में आज के इस रिपोर्ट में हमने आपको महिंद्रा के तरफ से आने वाली XUV 300 SUV गाड़ी के बारे में बताया है जो अभी आपको एक डील में मात्र 6 लाख़ में मिल रही है, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले फीचर्स तथा इसे कम दाम पर खरीदने का तरीका।

Mahindra XUV 300 गाड़ी के W6 AMT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra XUV 300 गाड़ी के W6 AMT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1497 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन मिल जाता है जो 300 NM का टॉर्क तथा 115.05 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह गाड़ी 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है जिसमें आप एक बार में 42 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें अगर इस SUV से मिलने वाले माइलेज की तो उससे आपको आसानी से 16.5 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

कंफर्ट और कन्वीनियंस के मामले में महिंद्रा कंपनी ने इस गाड़ी में कोई कटौती नहीं की है और इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, एसेसरी पावर आउटलेट, वैनिटी मीटर, रीयर रीडिंग लैंप, लेनी चेंज इंडिकेटर तथा फॉलो मी हेडलैंप्स जैसे फीचर्स दिए हैं।

वही बात करें इस SUV में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पैसेंजर तथा ड्राइवर के लिए कल दो एयरबैग की सुविधा, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, इंजन इमोबिलाइजर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, हिल एसिस्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस गाड़ी को ग्लोबल NCAP सेफ्टी रेटिंग में पूरे 5 स्टार की रेटिंग मिली है।

Mahindra XUV 300 गाड़ी के W6 AMT वेरिएंट को यहां से खरीदें मात्र 6 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें अगर आप XUV 300 गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 12 लाख़ 30 हज़ार पड़ती है। लेकिन यही गाड़ी आपको अभी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले सेक्शन में मात्र ₹6 लाख़ रुपए की मिल जाएगी।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 85,834 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी या अन्य समस्या नहीं आई है। यह गाड़ी पूरी तरह से स्क्रैचलेस है और देखने में बिल्कुल न्यू जैसी लगती है। अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App