सरकारी टीचर बनने का जबरदस्त मौका! शिक्षकों के 6100 पदों भर्ती, डिटेल्स देख फटाक से करें अप्लाई

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: AP DSC Bharti 2024. ऐसे कैंडिडेट जो शिक्षण संस्थानों में सरकारी नौकरी का अवसर देख रहे हैं। तो आपके लिए इस राज्य में 6100 पदों पर भर्ती शुरू हो गई है। अगर आप इस भर्ती प्रोग्राम के लिए योग्यता रखते हैं, तो इच्छुक और योग्य कैंडिडेट नोटिफिकेशन के तहत लास्ट डेट से पहले अप्लाई कर सकते हैं।

दरअसल आंध्र प्रदेश राज्य में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे कैडिडेंट के लिए बंपर पदों पर भर्ती हो रही है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से राज्य में शिक्षकों के कुल 6100 पदों पर भर्ती की जाएगी। यहां पर इस खबर को पढ़ कर आवेदन कर सकते हैं।

AP DSC Bharti 2024 में पद का नाम और संख्या

दरअसल इस भर्ती अभियान के माध्यम से आंध्र प्रदेश राज्य में शिक्षकों के कुल 6100 पदों पर भर्ती हो रही है, जिसमें, एसजीटी के 2280 पद, स्कूल असिस्टेंट के 2299 पद, टीजीटी के 1264 पद और पीजीटी के 215 पद शामिल हैं। तो वही कैडिड़ेंट लास्ट डेट से पहले यहां पर बताए गए प्रोसेस से अप्लाई कर सकते हैं।

AP DSC Bharti 2024 के लिए जरुरी डेट्स

  • डीएससी भर्ती में अभ्यर्थी 22 फरवरी 2024 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकेंगे।
  • भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा के एडमिट कार्ड 3 मार्च को जारी किया जाएगें।
  •  इन पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 15 मार्च से 30 मार्च के बीच में संपन्न होगी।
  • तो वही भर्ती की यह परीक्षा सुबह 9:30 बजे से 12 बजे तक और दोपहर 2:30 बजे से शाम 5 बजे तक होगी।

AP DSC Bharti 2024 के लिए यहां पता करें अधिक जानकारी

AP DSC Bharti 2024 के लिए आयु सीमा, योग्यता जैसी जानकारी के लिए आधिकारिक बेवसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं। जिससे  इन पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन (AP DSC Notification 2024) जारी हो गया है। तो वही आवेदन के लिए ऑनलाइन फॉर्म DSC AP द्वारा आधिकारिक वेबसाइट, apdsc.apcfss.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

 

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App