अब महंगे दाम में नहीं खरीदना पड़ेगा Laptop, लाइव चल रही सेल में उठाएं इसका फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Asus Days Sale: अगर आप बेहतरीन फीचर वाला कोई लैपटॉप खरीदने की तलाश में हैं तो आपको Asus Days Sale में Asus ब्रैंड का Laptop खरीद सकते हैं। इन लैपटॉप में आप गेम खेलने के साथ कई मल्टीटास्किंग जैसे हैवी काम कर सकते हैं। ये आपको स्‍लिम और स्लीक डिजाइन के साथ मिलता हैं। जिसमें आपको लॉन्‍ग लाइफ वाली बैटरी मिलती है।

इन Asus Laptop को आप 15 फरवरी तक चल रही सेल में आराम से सस्ते दाम में डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। जिसे आप कई ऑफर्स के साथ खरीदकर लाभ उठा सकते है। आइए, आपको इसके बारे में बताएं।

ASUS Vivobook 16 (2023)

यह एक बैकलिट कीबोर्ड वाला लैपटॉप है। जो 16 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ थि‍न और लाइटवेट डिजाइन में आता है। ये लैपटॉप इंडी ब्लैक कलर में आएगा। जिसकी बैटरी काफी तेजी से चार्ज करती है। इसमें आप अपना ऑफिस वर्क काफी स्‍मूदली कर सकते हैं।

ASUS TUF Gaming F15

यह एक 11th जेनरेशन वाला 15.6 इंच की डिस्प्ले साइज वाला गेमिंग लैपटॉप है। यह लैपटॉप 90 वाट की बैटरी के साथ कई घंटे का बैकअप देगा। इस लैपटॉप में आपको 100 हाई क्वालिटी के गेम्स खेल सकते हैं। जो एंटी ग्‍लेयर कोटिंग के साथ कनेक्टिविटी के लिए मल्टीपल ऑप्शंस में साथ आता है।

ASUS ROG Zephyrus G14 (2022)

यह एक लाइटवेट और थिन डिजाइन वाला बेहतरीन गेमिंग लैपटॉप है। जो 14 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें आपको 16GB की रैम और 1 टीबी का स्टोरेज साथ मिलेगा। इस Gaming Laptop में आप किसी भी नए गेम को ऐड कर आनंद लूट सकते हैं। यह प्री इंस्टॉल विंडोज 11 के होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App