मार्केट में जल्द लांच होगी महिंद्रा की 5-डोर थार.. लॉन्च डेट के साथ जानें फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra Thar 5 Door: महिंद्रा कंपनी पिछले दो वर्षों से अपनी मशहूर गाड़ी थार के 5 डोर वाले वेरिएंट पर काम कर रही है। ऐसे कयास लगाया जा रहे हैं की ब्रांड अपनी इस गाड़ी को 15 अगस्त को लांच कर सकती है। इस 5 डोर वाली थार गाड़ी के अंदर व्हीलबेस को बढ़ा दिया गया है जिससे कंपनी ने रियर डोर का सेट जोड़ा है। ऐसे में जो कोई भी थार गाड़ी को खरीदना चाहता है इस गाड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में कौन से फीचर्स और पावरट्रेन डीटेल्स देखने के लिए मिलेंगे।

Mahindra Thar 5 Door का डिजाइन होगा कुछ इस प्रकार

लॉन्चिंग से पहले Mahindra Thar 5 Door को कई बार स्पॉट किया गया है। स्पाई शॉट को देखकर यह साफ पता लगता है कि इसका डिजाइन अपडेट होने वाला है इसमें आपको सर्कुलर हेडलाइट का एक नया सेट देखने के लिए मिलेगा जो LED यूनिट्स में होगा। साथ ही इसमें आपको नए DRLs लैंप भी मिल जाएंगे। साथ ही इसमें आपको नए ग्रिल तथा LED टेल लैंप का भी सेट देखने के लिए मिलेगा। इस गाड़ी को मेटल टॉप के साथ पेश किया जाएगा जो की फिक्स्ड होने वाली है। इसके अलावा इसमें आपको किनारो पर एक नया एलॉय व्हील का भी सेट देखने के लिए मिलेगा।

वही बात करें यदि गाड़ी में आने वाले कुछ फीचर्स के तो इसमें आपको एक नया टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी देखने के लिए मिलने वाला है। साथ ही इस अपकमिंग 5 डोर Thar के अंदर आपको ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ भी देखने के लिए मिलेगी। इसमें एक नया स्टीयरिंग व्हील भी देखने के लिए मिल सकता है।

 

Mahindra Thar 5 Door गाड़ी की संभावित पावर्ट्रेन डिटेल्स

वही बात करें यदि अपकमिंग Mahindra Thar 5 Door के पावरट्रेन डिटेल्स की तो यह गाड़ी पेट्रोल के साथ ही डीजल पावर ट्रेन ऑप्शन के साथ आएगी जिसमें पेट्रोल यूनिट में आपको 2.0 लीटर का टर्बो चार्ज्ड इंजन देखने के लिए मिलेगा तो वहीं दूसरी ओर डीजल इंजन के रूप में आपको इसमें 2.2 लीटर वाला यूनिट देखने के लिए मिल जाएगा।

खास बात यह है कि यह दोनों ही इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स के ऑप्शन के साथ आएंगे। साथ ही इसमें आपको 6 स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी देखने के लिए मिलेगा। ऐसे भी कयास लगाया जा रहे हैं कि कंपनी इसको रियर व्हील ड्राइव और फोर व्हील ड्राइव पावर ट्रेन ऑप्शंस में पेश करने वाली है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App