बचाएं पैसे! 90 हजार में में खरीदें लंबी रेंज वाली Epluto 7G Electric Scooter

Avatar photo

By

Saurav Kumar

PURE EV Epluto 7G Electric Scooter: देश में बढ़ती इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिमांड के बीच आए दिन यूनिक डिज़ाइन और एडवांस फीचर्स वाली नई-नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होती रहती हैं। आजकल मार्केट में कई नई स्टार्टअप आ गई हैं। जिनकी इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी पॉपुलर हो रही हैं। आज की इस रिपोर्ट में आप PURE EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानेंगे। जो कंपनी की एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिज़ाइन क्लासिक है और कंपनी ने इसमें काफी एडवांस फीचर्स को इनस्टॉल किया है। अगर आप भी एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं। जिसमें आधुनिक फीचर्स के साथ ही लंबी ड्राइव रेंज मिलती हो तो आप इस रिपोर्ट में PURE EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जान सकते हैं। क्योंकि यहाँ पर हम इस स्कूटर के बारे में डिटेल से बता रहे हैं।

पॉवरफुल बैटरी पैक की डिटेल्स

कंपनी की इस क्लासिक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर में बीएलडीसी तकनीक पर आधारित 2.2 kWh इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 2.5 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक लगा हुआ है। इसमें लगे बैटरी पैक को 3 से 5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसके स्पीड और रेंज की बात करें तो कंपनी इसमें 90 से 120 किलोमीटर की राइडिंग रेंज और 60 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड ऑफर करती है।

PURE EV Epluto 7G के आधुनिक फीचर्स

PURE EV Epluto 7G इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। जिसमें डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, लो बैटरी इंडिकेटर, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, लो बैटरी अलर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट और एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे फीचर्स शामिल हैं।

इस स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक टाइप सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर लगा हुआ है। जो काफी आरामदायक राइड उपलब्ध कराता है। वहीं इसमें आपको फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। जो काफी बेहतर ब्रेकिंग प्रदान करता है। मार्केट में यह स्कूटर 89,999 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध कराई गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App