टॉप 10 में Mahindra Scorpio, बजट की न करें चिंता सिर्फ 3 लाख में मिलेगी SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: महिंद्रा की एसयूवी स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) अपने अग्रेसिव डिज़ाइन और जबरदस्त रोड प्रेजेंस के लिए पसंद की जाती है। इस एसयूवी का नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी की लिस्ट में शामिल है। कंपनी ने इसमें ज्यादा केबिन स्पेस के साथ ही ज्यादा ग्राउंड क्लियरेंस ऑफर किया है। जिससे कि इसे किसी भी तरह की सड़क पर आसानी से ड्राइव किया जा सकता है।

Mahindra Scorpio इंजन स्पेसिफिकेशन्स

इस एसयूवी में 2198 सीसी का इंजन लगा है। जो 172.45 bhp का अधिकतम पावर और 1750-2750 आरपीएम पर 400 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। 6-7 सीट कॉन्फिगरेशन के साथ आने वाली इस एसयूवी में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। कंपनी ने इसमें 460 लीटर का बूट स्पेस दिया है। वहीं इसमें 57 लीटर का फ्यूल टैंक लगाया है।

Mahindra Scorpio प्राइस

इस एसयूवी की मार्केट में कीमत 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये के बीच है। हालांकि इसके पुराने मॉडल को इससे कम किमत पर भी आप खरीद सकते हैं। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम आपको सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट के बारे में बताएंगे। जहाँ पर इस एसयूवी का पुराना मॉडल आकर्षक कीमत पर मिल रहा है।

Old Mahindra Scorpio डील

Carwale वेबसाइट पर महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) के 2010 मॉडल को बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस एसयूवी में डीजल इंजन लगा हुआ है। वहीं इसे 1,10,980 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। मेरठ में मौजूद इस एसयूवी के लिए 2.75 लाख रुपये की मांग यहाँ पर की गई है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) के 2014 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर की जा रही है। इस एसयूवी को काफी अच्छी कंडीशन में रखा गया है और 82,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इस एसयूवी के लिए 4.5 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App