सबको पसंद है Hyundai Creta, आप भी चाहे तो आधी कीमत पर खरीदें SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Creta: मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट में कई महिंद्रा से लेकर टाटा तक की एसयूवी आती हैं। लेकिन एक और कंपनी भी है जिसकी मिड-साइज एसयूवी को मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। हम बात कर रहे हैं हुंडई की क्रेटा (Hyundai Creta) एसयूवी की जो अपने आकर्षक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और दमदार इंजन के लिए पॉपुलर है। इसमें आपको प्रीमियम इंटीरियर मिलता है और कंपनी इसमें आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है।

Hyundai Creta इंजन डिटेल्स

इस एसयूवी के इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको 1482cc का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 157.57bhp का अधिकतम पावर और 253Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह 5-सीटर एसयूवी है और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है। इसमें आपको ARAI द्वारा सर्टिफाइड 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है।

Hyundai Creta कीमत

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) एसयूवी सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। कंपनी ने इसे 11 लाख रुपये से 20.15 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। अगर आपका मन इस एसयूवी को खरीदने का कर रहा है। लेकिन बजट कम होने के कारण आपको समस्या आ रही है।

तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। क्योंकि इस रिपोर्ट में आज हम आपको हुंडई क्रेटा के कुछ पुराने मॉडल के बारे में बताएंगे। जिन्हें सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहाँ पर यह एसयूवी आपको काफी कम कीमत में मिल सकती है।

Hyundai Creta पर मिल रही है बेहतरीन डील

कंपनी की मिड साइज एसयूवी हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) को आप कम कीमत पर ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसके 2015 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो राही है। यह हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड एसयूवी है और नोएडा में मौजूद है। इस वाइट कलर की एसयूवी में आपको पेट्रोल इंजन मिलता है। इसके ओनर ने इसे अच्छी तरह से रखा है और 65,349 किलोमीटर तक चलाया है। आप इस एसयूवी को 7.47 लाख रुपये की कीमत पर यहाँ से खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App