Mahindra Scorpio N पर बड़ी छूट, इतनी सस्ती हुई ये धाकड़ SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio N: लगभग दो साल पहले महिंद्रा ने भारतीय बाजार में अपनी एसयूवी स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) को लॉन्च किया था। लेकिन आज भी इस एसयूवी का क्रेज लोगो के बीच काफी ज्यादा है। यही कारण है कि यह एसयूवी दो साल बाद भी काफी ज्यादा डिमांड में है।

कंपनी की इस एसयूवी को अगर आप भी लेने की सोच रहे हैं। तो आपके लिए यह एकदम सही मौका है। आपको बता दें कि कंपनी महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) के MY2023 यूनिट्स पर काफी आकर्षक छूट दे रही है। इस रिपोर्ट में हम आपको इसी के बारे में बताएंगे।

Mahindra Scorpio N पर डिस्काउंट ऑफर

कंपनी ने महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) के -स्पेक Z8 और Z8L डीजल 4×4 वेरिएंट मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों पर 1 लाख रुपये तक का फ्लैट कैश डिस्काउंट ऑफर किया है। हालांकि यह डिस्काउंट आपको केवल इसके 7-सीटर वेरिएंट पर ही मिलेगा। वहीं इसके Z8 और Z8L डीजल 4×2 AT वेरिएंट पर आप कुल 60,000 रुपये का कैश डिस्काउंट ले सकते हैं। कंपनी इसके Z8 और Z8L पेट्रोल-AT वेरिएंट पर भी 60,000 रुपये का कैश डिस्काउंट उपलब्ध करा रही है।

Mahindra Scorpio N का इंजन

यह एसयूवी दो इंजन विकल्प के साथ आती है। जिसमें पहला 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल (203hp) और दूसरा 2.2-लीटर डीजल (175hp) इंजन है। इसमें आपको 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स विकल्प के तौर पर मिलता है। वैसे कंपनी ने स्कॉर्पियो एन में कंपनी ने स्टैंडर्ड तौर पर रियर-व्हील ड्राइव दिया है। लेकिन इसका डीजल इंजन वेरिएंट 4-व्हील ड्राइव विकल्प के साथ आता है।

Mahindra Scorpio N की कीमत

कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को 13.60 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 24.54 लाख रुपये तक जाती है। यह मार्केट में सीधे तौर पर MG हेक्टर प्लस, टाटा सफारी और XUV700 जैसी एसयूवी से मुकाबला करती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App