वाह! 40 हजार की रेंज में मिल रहे एक से एक चकाचक कैमरे वाले फोन, देख करेगा खरीदने का दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smartphone Under 40k: क्या आप किसी तगड़े परफॉर्मेंस, कैमरा और बैटरी वाले फोन की तलाश में हैं? तो अब आपके लिए हम एक जबरदस्त डील लेकर आए हैं जहां आप 40 हजार रुपए के बजट में एक से एक स्मार्टफोन को खरीद सकते है।

आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट अच्छा खासा हैं तो आज हम आपके कुछ शानदार कैमरा वाले फोन लेकर आए हैं, जो दमदार प्रोसेसर के साथ आते है। इनमें आपको बड़ी बैटरी और धांसू कैमरा साथ दिया गया है। आइए इसके बारे में जानते हैं फुल डिटेल…

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

iQOO Neo 9 Pro

इस हैंडसेट के कीमत की बात करें तो यह आपको 36,999 रुपये की रेंज में मिलता है। इसमें आपको
Snapdragon 8 Gen 2 का चिपसेट मिलता है। साथ ही ये फोन 50 MP मेन कैमरा सेंसर के साथ आता है। और सेल्फी के लिए इसका फ्रंट कैमरा में 16 MP सेंसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5160 mAh बैटरी और 120W फ्लैश चार्ज के साथ आता है।

Realme GT 2 Pro 5G

बात करें Realme के इस हैंडसेट कीमत की तो यह 35,799 रुपये में खरीदने को मिल रही है। इसे आप
Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट के साथ खरीद सकते है। इसमें 8 GB रैम के साथ ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप साथ दिया गया है। साथ ही इसमें 50 MP का मेन कैमरा और फ्रंट में 32 MP सेंसर दिया गया है। पावर के लिए 5000mAh बैटरी के साथ 65W Super Dart चार्जिंग दी गई है।

Nothing Phone 2

इसकी कीमत 39,999 रुपये हैं , जो Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट के साथ आती है। इसमें आपको 8 GB रैम सपोर्ट के साथ रियर में 50 MP का मेन कैमरा दिया है। इसके अलावा फ्रंट में 32 MP कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 4700 mAh बैटरी के साथ 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

Realme 12R

इसकी कीमत 39,990 रुपये की है। इसमें आपको Snapdragon 8 Gen 2 का चिपसेट मिलता है। जो 8 GB रैम के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में आता  है। इसका मेन कैमरा 50 MP का और फ्रंट में 12MP कैमरा दिया है। बैटरी लाइफ के लिए इसमें 5500 mAh की बैटरी दी गई है, जो 100W Super VOOC चार्जिंग के साथ आती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App