रोहित शेट्टी की फेवरेट Mahindra Scorpio की कीमत आधी, आज ही खरीदें वरना नहीं मिलेगा ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: महिंद्र स्कॉर्पियो एन के लांच होने के बावजूद कंपनी ने इसके क्लासिक मॉडल को कंटिन्यू रखा है। महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक की कीमत 13 लाख रुपए से शुरू होकर 18 लाख रुपए तक जाती है। इस कीमत में आपको 2 लीटर का डीजल इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 3750 आरपीएम पर 130 बीएचपी का पावर और 2800 आरपीएम पर 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है।

चार सिलेंडर बेस्ड इस यह इंजन बहुत ही पावरफुल है। यह 7 और 9 सीटर कैपेसिटी में आती है, जिस कारण से यह एक फैमिली एसयूवी बन जाती है। इसमें 460 लीटर का बूट स्पेस भी मिलता है, जिसमें आप अपने पूरे परिवार के समान को एक जगह से दूसरे जगह ले जा सकते हैं।

माइलेज के मामले में यह एसयूवी कुछ खास नहीं है। इसमें आपको 12 से 13 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है जो इसे किफायती तो नहीं बनता है। लेकिन मजबूती के मामले में यह बहुत ही अच्छी एसयूवी है।

इस SUV की कीमत 10 लाख रुपए से ज्यादा है जो इसे एक महंगी एसयूवी बनता है। लेकिन अगर आप महिंद्र स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) खरीदने का मन बना चुके हैं तो यह एसयूवी आपको आधी कीमत पर उपलब्ध हो जाएगी। सेकंड हैंड मार्केट में महिंद्र स्कॉर्पियो की मांग काफी ज्यादा है। अगर आप यहां से एसयूवी को खरीदने हैं तो यह आपको बहुत ही सस्ते में मिल जाएगी। आज इस आर्टिकल में हम आपको इसकी पूरी डिटेल देंगे।

Cardekho वेबसाइट पर महिंद्र स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) की कीमत ₹500000 रखी गई है। यह 2016 मॉडल कर है जो 80000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। दिल्ली के लोकेशन पर बिक रही यह एसयूवी सफेद रंग की है। अगर आप एक अच्छी रोड प्रसेंस वाली एसयूवी लेना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस पर भी सेकंड हैंड कारों को बेचा जाता है। यह कंपनी खुद जांच पदक कारों को लिस्ट करती है। अगर आप यहां से महिंद्र स्कॉर्पियो खरीदने हैं तो यह आपको 6.65 लाख में मिलेगी।

यह 2017 मॉडल एसयूवी है जो काफी कम चली हुई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी की माने तो उसकी कंडीशन एकदम नई जैसी ही है। हालांकि आप टेस्ट ड्राइव लेकर खुद अनुभव कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App