Mahindra KUV की इस गाड़ी को मात्र 1.2 लाख़ में सजाएं घर के आंगन में.. बेहतरीन फीचर्स से लैस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra KUV 100 mFALCON D75 K4 Plus: यदि आप भी एक बेहतरीन 6 सीटर SUV लेने का प्लान बना रहे हैं तथा आपका बजट भी काफी कम है तो आपको एक नजर Mahindra KUV गाड़ी के 100 mFALCON D75 K4 Plus वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 25.35 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिलता ही है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1198 cc का इंजन काफी गजब की परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 1.2 लाख़ रुपए के बजट में खरीद के घर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से लगभग 5 गुना ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Mahindra KUV गाड़ी के 100 mFALCON D75 K4 Plus वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra KUV गाड़ी के 100 mFALCON D75 K4 Plus वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1198 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 190 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 77 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह 6 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 25.32 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 22.25 Kmpl का सिटी माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस SUV में अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 35 लीटर तक डीजल भरवाने में सक्षम है। एक SUV गाड़ी होने के नाते इसमें 170 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है।

 

Mahindra KUV गाड़ी के 100 mFALCON D75 K4 Plus वेरिएंट को मात्र 1.2 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Mahindra KUV गाड़ी के 100 mFALCON D75 K4 Plus वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और अभी इसका प्रोडक्शन भी नहीं हो रहा है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 5.89 लाख रुपये थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 1.2 लाख़ रुपए में मिल रही है। यह गाड़ी इतनी सस्ती इसलिए मिल रही है क्योंकि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर कुल 38,752 किलोमीटर चलाने के बाद लिस्ट किया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ऑनर से वार्तालाप कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App