Bolero ही लेनी है तो पढ़ें खबर, आज सिर्फ 6 लाख में आपकी होगी SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Bolero: देश के एसयूवी सेगमेंट में मौजूद महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) शहर से लेकर गांवों तक में पॉपुलर है। इसका निर्माण कंपनी ने बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर किया है। इसमें आपको बड़ी केबिन और बूट स्पेस के अलावा काफी पॉवरफुल इंजन मिल जाता है। अगर आप एक ऐसी एसयूवी की तलाश कर रहे हैं। जो किफायती होने के साथ ही बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करती हो तो आप एक बार इस एसयूवी को देख सकते हैं।

Mahindra Bolero इंजन स्पेसिफिकेशन्स

इसमें आपको 1493 सीसी का आधुनिक इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 74.96bhp अधिकतम पावर के साथ ही 210Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस 7-सीटर एसयूवी में मैनुअल ट्रांसमिशन आता है। 370 लीटर बूट स्पेस और 60 लीटर फ्यूल टैंक वाली इस एसयूवी में 16 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI सर्टिफाइड माईलेज कंपनी ने ऑफर किया है।

Mahindra Bolero कीमत डिटेल्स

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) कंपनी की एक बेहतरीन एसयूवी है। इसकी मार्केट में कीमत 9.90 लाख रुपये से 10.91 लाख रुपये के बीच है। अगर आप इस एसयूवी को लेना चाह रहे हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके कुछ पुराने मॉडल्स के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें ऑनलाइन वेबसाइट्स पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

Mahindra Bolero पर बेस्ट ऑफर

कंपनी की एसयूवी महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) के पुराने मॉडल को आप Carwale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह 2018 मॉडल एसयूवी है और 46,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इसमें डीजल इंजन लगा है और इसका कंडीशन काफी अच्छा है। इस एसयूवी को यहाँ से आप 5.95 लाख रुपये की कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं। फाइनेंस प्लान के साथ यह एसयूवी आपको 10,709 रुपये की ईएमआई पर मिल सकती है। कम बजट में इसे खरीदने के लिए यह आपके लिए एकदम सही मौका है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App