Realme P1 Pro 5G Sale: आज हैं इस Realme फोन की फर्स्ट सेल, मिलेंगे ढेरों एक से एक ऑफर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme P1 Pro 5G : अगर आपका बजट 25 हजार रुपये तक का हैं और आप इसी रेंज में नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको Realme P1 Pro 5G फोन खरीदने को मिल रहा है। जिसकी सेल आज यानी 30 अप्रैल से शुरू होने जा रही है।

आप लोग भी अगर सेल के दौरान इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको पहले इस रियलमी के इस स्मार्टफोन में मिलने वाली सभी खूबियों के बारे में जरूर जानना चाहिए। जिसे आप लोग रियलमी की ऑफिशियल साइट के अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीद पाएंगे। इस फोन पर मिलने वाले बढ़िया ऑफर्स के साथ आप हजारों रुपये की छूट का भी फायदा उठा सकते हैं।

Realme P1 Pro 5G के जानें क्या हैं Specifications

प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें आपको स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 1 5G का प्रोसेसर मिल रहा है।
स्क्रीन: इसमें आपको 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.7 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले भी साथ मिल रही हैं।
कैमरा सेटअप: कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसके बैक साइड में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का सेकंडरी कैमरा साथ दिया जा रहा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा का दिया गया है।
बैटरी: फोन चार्ज करने के लिए इसमें 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी साथ मिलती है।

Realme P1 Pro 5G Price in India Or Availability 

इस रियलमी मोबाइल फोन के कीमत की बात करें तो यह दो वेरिएंट में उपल्ब्ध हैं। इसका पहला वेरिएंट 8GB/128GB है और दूसरा 8 जीबी रैम/256 जीबी है। दोनों ही मॉडल्स की कीमत क्रमश: 21,999 रुपये और 22,999 रुपये है।

इसके उपलब्धता की बात करें तो इस फोन की फर्स्ट सेल आज (30 अप्रैल) से रियलमी की ऑफिशियल साइट के अलावा Flipkart पर शुरू होने वाली है। कंपनी की ऑफिशियल साइट पर लिस्टेड इस फोन ऑफर की बात करें तो यह 2 हजार रुपये के कूपन डिस्काउंट मिल रहा है।

जिसके बाद इसके 128 जीबी वेरिएंट आपको 19,999 रुपये होगी। वहीं, 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये होगी। इसके अलावा आपको ईएमआई ऑप्शन मिलता हैं और MobiKwik के जरिए बिल पेमेंट करने पर 1500 रुपये का कैशबैक मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App