Lexus की इस SUV में 3456 cc का जबरजस्त इंजन और 18.8 Kmpl के माइलेज के साथ कीमत मात्र इतनी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Lexus RX 350 4X4: भारत में लग्जरी सेगमेंट की SUV गाड़ी को खरीदने और चाहने वालों की संख्या काफी ज्यादा है। इसी कड़ी में आज हम आपको Lexus की RX 350 4X4 गाड़ी के बारे में बताएंगे जिसने इसी सेगमेंट में झंडे गाड़ रखे हैं। इस गाड़ी में आपको काफी बढ़िया परफॉर्मेंस मिल जाती है जिसका कारण इसमें आने वाला 3456 cc का इंजन है। इसी के साथ लग्जरी फीचर्स का मजा और 18.8 Kmpl के माइलेज के साथ तो मानों मन बिल्कुल प्रश्नचित्त हो जाता है। खास बात तो यह है की यह गाड़ी अभी इसकी वास्तविक कीमत से काफी कम दाम पर मिल रही है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी की कीमत।

Lexus RX 350 4X4 गाड़ी में मिलते हैं ये फीचर्स

अगर हम Lexus RX 350 4X4 गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 3456 सीसी का 6 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 259 bhp की अधिकतम पावर तथा 335 NM का अधिकतम टॉर्च जनरेट करता है. यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है. इसी के साथ आपको इस गाड़ी से 18 Kmpl का ARAI claimed माइलेज मिल जाता है. साथ ही आपको इसमें 195 mm का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिलता है।

Lexus RX 350 4X4 गाड़ी मैं काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स भी देखने के लिए मिलते हैं इसमें एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, ब्रेक असिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्राइवर पैसेंजर तथा साइड एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड इंपैक्ट Beams, एडजेस्टेबल सीट्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, Crash सेंसर, इंजन चेक Warning, EBD, हिल एसिस्ट जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Lexus RX 350 4X4 गाड़ी यहां मिल रही काफी कम कीमत में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Lexus RX 350 4X4 गाड़ी को कंपनी की तरफ से पिछले वर्ष ही डिस्कंटीन्यू कर दिया गया जहां इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत 73 लाख़ रुपए थी वहीं अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 18 लाख़ में मिल जायेगी।

इस गाड़ी की इतनी कम कीमत होने का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो 18,345 KM तक चलाई जा चुकी है। इसके फर्स्ट ओनर ने इसको काफी बढ़िया से मेंटेन किया है जिस कारण से गाड़ी पर एक खरोंच भी नहीं है। अगर आप इस गाड़ी को लेना चाहते हैं तो cardekho की वेबसाइट पर जाकर इस गाड़ी को “Search” करके हमारे द्वारा बताए गए दाम वाली गाड़ी को सेलेक्ट कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App