जब इस कीमत पर मिलेगी KTM Duke, बढ़ जाएगी उसकी सेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

KTM Duke 200: देश के स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में वैसे तो कई कंपनियों की बाइक्स आती हैं। लेकिन केटीएम की स्पोर्ट्स बाइक का मार्केट में एक अलग ही स्थान है। कंपनी की बाइक केटीएम ड्यूक 200 (KTM Duke 200) अपने अग्रेसिव स्पोर्टी लुक के लिए पसंद की जाती है। युवाओं के बीच इस बाइक का एक अलग ही क्रेज है। इसमें पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है। जो इसे तेज रफ्तार ऑफर करने में सक्षम बनाता है।

KTM Duke में मिलता है पॉवरफुल इंजन

कंपनी की इस बाइक में लगे इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 200 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 25Ps का अधिकतम पावर और 19.2Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के फेवत और रियर में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। यह बाइक 13.4 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है और कंपनी इसमें 33 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

KTM Duke की बाजार में कीमत

अगर आप इस स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं। तो आपको बता दें कि मार्केट से इसे आप 1.97 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि इसे खरीदने के लिए इतने रूपयों की जरूरत भी नहीं है। क्योंकि कई सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक की बिक्री इससे काफी कम कीमत पर हो रही है। इस रिपोर्ट में आपको इस स्पोर्ट्स बाइक के कुछ मॉडल्स पर मिल रहे ऑफर के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

ड्यूक बाइक पर आकर्षक ऑफर

Olx वेबसाइट पर केटीएम ड्यूक 200 (KTM Duke 200) स्पोर्ट्स बाइक के 2012 मॉडल पोस्ट किया गया है। यह 2012 मॉडल बाइक है और काफी अच्छी तरह से मैन्टेनड है। इसे इसके ओनर ने 30,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। यानी इसे ज्यादा चलाया भी नहीं गया है। यानी अगर आप कम बजट में इस स्पोर्ट्स बाइक को खरीदना चाहते हैं। तो एक बार इस वेबसाइट को जरूर विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर इसके लिए 55,000 रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App