सिर्फ 2.85 लाख में खरीदें Maruti WagonR और इस गर्मी AC में करें सफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: कार खरीदने का ख्याल हर किसी के मन मे आता है। लेकिन कम बजट होने के कारण कई लोग चाह कर भी अपना ये सपना पूरा नहीं कर पाते हैं। अगर आपकी इक्षा भी कार खरिदने की है। लेकिन बजट कम है। तो इस रिपोर्ट में आप मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के बारे में जानेंगे। जो अपने कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और परफॉरमेंस के लिए बाजार में पॉपुलर है।

Maruti WagonR इंजन स्पेसिफिकेशन्स

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) हैचबैक सेगमेंट की एक बेहतरीन कार है। जिसमें चार सिलेंडर वाला 1197cc का इंजन लगा हुआ है। इसमें लगे इंजन की क्षमता 6000आरपीएम पर 88.50bhp अधिकतम पावर और 4400आरपीएम पर 113Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है। वहीं कंपनी इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Maruti WagonR कीमत

अगर बात मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के कीमत की करें तो बाजार में यह कार 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है। लेकिन आप अगर चाहें तो ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से इसे 2.85 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। जी हाँ, आज की इस रिपोर्ट में हम आपको Carwale वेवसाइट पर मिल रहे आकर्षक ऑफर के बारे में बताएंगे। जिसके तहत यह कार आपको अपने बजट में मिल जाएगी।

Carwale वेवसाइट पर वैगनआर

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार के 2014 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। यह पेट्रोल इंजन कार है जिसका रेजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश ने हुआ है। वेबसाइट पर मौजूद तस्वीर में यह कार काफी अच्छी लग रही है। इसे 64,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और यहाँ पर 2.85 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है। इसे आप 5,129 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी अपने घर ले जा सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App