Grand Festive Sale: यहां बंपर डिस्काउंट में बिक रहे टॉप ब्रांडेड Smart TV, आज ही करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Grand Festival Sale On Smart TV: अगर आप अपने पुराने टीवी से बोर हो गए हैं और किसी नई टीवी की सर्च में हैं, तो आज हम आपके लिए ऐसा ऑफर लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप खुशी के मारे उछल पड़ेंगे।

जी हां, एमेजॉन की Grand Festival Sale के दौरान आपको कुछ चुनिंदा ब्रांडेड स्मार्ट टीवी पर 65% तक की जबरदस्‍त छूट दी जा रही हैं। जो सिर्फ आज रात 12 बजे तक ही चलने वाली है।

इस सेल में शानदार डिस्प्ले क्वालिटी और बेहतरीन साउंड दी जा रही है। इस तरह से आप अपने घर को ही सिनेमाघर जैसा बना लेंगे। आपको बताते हैं इस लिस्ट में अलग-अलग साइज के कौन से टीवी शामिल हैं।

Sony Bravia 55 inches HD Smart LED Google TV

यह डॉल्बी ऑडियो के साथ आने वाला 55 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी है। जो 4K अल्ट्रा एचडी क्वालिटी के साथ आता है। इसमें आपको 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ 4K रि‍जोल्यूशन दी गई है। जो दमदार साउंड और जबरदस्त पिक्चर क्वालिटी के साथ बेहतरीन एक्सपीरियंस में आता है।

VW 43 inches Frameless Android Smart TV

यह टीवी आप ग्राहकों को 4 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है। साथ ही यह बिजली की भी कम खपत करता है। और इसमें आपको रियल सिनेमा जैसा एक्सपीरियंस देखने को मिलेगा। वहीं इसमें 24 वाट का आउटपुट साउंड दिया है। जिसे आप बेडरूम या लिविंग रूम में लगाकर एंटरटेनमेंट का फुल मजा ले सकते हैं।

iFFALCON 4K Ultra HD Google TV

यह एक 55 इंच की साइज वाला एलईडी टीवी हैं, जो 24 वाट के दमदार आउटपुट साउंड के साथ आता है। इसमें आपको 16GB की स्टोरेज और 2GB की रैम दी हुई है।

साथ ही ये ए प्लस ग्रेड पैनल के साथ एजलेस डिजाइन में आता है। ये आपको अभी 1 साल की वारंटी पर खरीदने को मिल रहा हैं। इसमें 55 इंच का स्क्रीन साइज के साथ 62% तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Toshiba Smart QLED Google TV

यह 4 साल की वारंटी के साथ आता है, जिसमें एचडी पिक्चर क्वालिटी के साथ हाई पीक ब्राइटनेस दी हुई है। अगर आप गेम खेलने के शौकीन है, तो आप इस स्मार्ट टीवी में गेम भी खेल सकते हैं। साथ ही इसमें आपको 49 वाट का आउटपुट साउंड के साथ अन्य फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App