गर्लफ्रेंड को करना है इंप्रेस! आज ही खरीदें Yamaha Fascino, नहीं लगेंगे ज्यादा पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha Fascino: यामाहा की टू व्हील सेक्टर में कई तरह की बाइक्स और स्कूटर्स आती है। कंपनी की स्कूटर यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) की ही बात करें तो इस स्कूटर को अपने यूनिक डिज़ाइन के लिए काफी पसंद किया जाता है। इसमें आपको बड़ी सीट मिलती है। जिससे इसे राइड करने का काफी आरामदायक अनुभव होता है।

Yamaha Fascino का इंजन और पावरट्रेन

यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) स्कूटर में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 125 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है। जो 8.2Ps का अधिकतम पावर और 10.3Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इस स्कूटर में ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। इसमें 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक कंपनी ने लगाया है। वहीं इसमें 68.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Fascino कीमत की जानकारी

कंपनी की स्कूटर यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) बाजार में 79,900 रुपये से 93,130 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। हालांकि इसे खरीदने के लिए आपको इतने रुपये की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि ऑनलाइन इस स्कूटर के पुराने मॉडल को काफी आकर्षक कीमत पर सेल किया जा रहा है। जिसके बारे में आप यहाँ पर जानेंगे।

आकर्षक ऑफर के साथ आ रही है Fascino

ब्लू कलर की यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) स्कूटर Olx वेबसाइट पर लिस्टेड है। यह 2016 मॉडल स्कूटर है और काफी शानदार कंडीशन में है। 27,000 किलोमीटर तक चलाई गई इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 18,000 रुपये की मांग की गई है।

2015 मॉडल यामाहा फसिनो (Yamaha Fascino) स्कूटर की सेल Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस स्कूटर का रंग लाल है जो देखने मे काफी आकर्षक है। इसके ओनर ने इसे 29,000 किलोमीटर तक चलाया है और यहाँ पर 24,000 रुपये में उपलब्ध कराया है। इसके अलावा यहाँ पर आपको इस स्कूटर के कई अन्य मॉडल्स भी मिल जाएंगे। जिनके बारे में आप वेबसाइट पर जाके जानकारी ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App