इतने सारे फीचर्स के साथ आने वाली Hyundai Venue को फाइनेंस प्लान पर खरीदें, इतनी सस्ती मिलेगी SUV

By

Timesbull

Hyundai Venue: कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में आपको टाटा (Tata) से लेकर महिंद्रा (Mahindra) तक कि कई बेहतरीन गाड़िया देखने को मिल जाएंगी। लेकिन आज हम इस रिपोर्ट में आपको हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) के बारे में बताएंगे। जो कंपनी की आकर्षक लुक वाली 5-सीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में शामिल है। इसकी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने अभी हाल ही में इसे नए अवतार के साथ बाजार में पेश किया है।


यह भी पढ़ें:-Baja Pulsar 150 पहली बार 28,000 रुपये में बिक रही धड़ाधड़, माइलेज और फीचर्स भी बिंदास

इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही जबरदस्त माइलेज मिल जाता है। वहीं कंपनी इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराती है। भारतीय वाहन बाजार में इस एसयूवी की की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7,71,600 रुपये रखी है। यह कीमत ऑन रोड 8,66,763 रुपये पर पहुँच जाती है। इस एसयूवी पर कंपनी की तरफ से फाइनेंस प्लान भी ऑफर किया गया है। जिसके तहत बहुत ही कम इंटरेस्ट रेट पर आपको बैंक से लोन मिल जाता है।

यह भी पढ़ें:-इतनी अलग लुक के साथ आई 400cc वाली QJ Motor SRK इतनी सस्ती! पढ़ें डिटेल

Hyundai Venue का फाइनेंस प्लान

कंपनी की पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 8,06,763 रुपये का लोन उपलब्ध करा देती है। उसके बाद 60,000 रुपये का डाउन पेमेंट करके इस बेहतरीन कॉम्पैक्ट एसयूवी को खरीद सकते हैं। बैंक हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) को खरीदने के लिए लोन 5 साल यानी 60 महीनों के लिए ऑफर करती है और इसे चुकाने के लिए हर महीने 17062 रुपये का ईएमआई बैंक को देना होता है।

Hyundai Venue का इंजन और पावरट्रेन

इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में 1197 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 81.80 bhp की पावर और 113.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसमें कंपनी ने मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स लगाए हैं। वहीं इसमें आपको ज्यादा माइलेज भी कंपनी ऑफर करती है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.