बहुत ही अंडररेटेड है ये Electric Car, देती है 452 Km का रेंज, अभी मिल रहा 4 लाख का डिस्काउंट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Kona Electric Car: मार्च के महीने में अपनी कारों पर काफी ज्यादा डिस्काउंट दे रही है। जब हुंडई यूनिक 5 को भारत में लॉन्च नहीं किया गया था। तब हुंडई कोना इलेक्ट्रिक कंपनी की सबसे प्रीमियम कार थी

वही यह भारत की भी सबसे प्रीमियम कार थी। यही कारण है कि उसे समय उसे लोग इतना पसंद नहीं करते थे। अभी भी हुंडई कोर के कुछ खास फेल नहीं हो रही है। किसी को देखते हुए कंपनियां भी प्रभारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Hyundai Kona पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

हुंडई अपनी इलेक्ट्रिक कार्ड पर ₹400000 का डिस्काउंट दे रही है। हुंडई कोना पर मिल रहा यह अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट है। अगर आपको एक नई इलेक्ट्रिक कार लेनी है तो आप इस डिस्काउंट के साथ हुंडई कोना को 31 मार्च तक खरीद सकते हैं। इसके इलेक्ट्रिक मॉडल की कीमत 23.84 लाख रुपए से शुरू होकर 24 लाख रुपए तक जाती है। आप अपने बजट के हिसाब से सरकार को खरीद सकते हैं।

Electric Car का सबसे अच्छा फीचर

हुंडई कोना में काफी बड़ी बैटरी दी गई है यह सिंगल चार्ज में 452 किलोमीटर तक का रेंज दे सकती है। इसके अलावा इसके फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। इसमें वायरलेस चार्जिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, 6 एयरबैग और 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। इसके इन्फोटेनमेंट सिस्टम में एंड्रॉयड के साथ एप्पल कारप्ले का सपोर्ट मिलता है।

बेस्ट है ये Electric Car

इलेक्ट्रिक कार काफी अच्छी हो सकती है। अगर आप उसे अच्छे से इस्तेमाल करें तो शहर भर में ड्राइव करने के लिए इससे ज्यादा किफायती कर कोई और नहीं है। हालांकि अभी भी आप इंफ्रास्ट्रक्चर ना होने के कारण इसे लॉन्ग ड्राइव पर नहीं ले जा सकते हैं।

लेकिन अगर आपके शहर भर में ही ड्राइव करना पसंद है तो एक इलेक्ट्रिक कर ले सकते हैं, जिसमें आपकी पसंद हुंडई कोना भी हो सकती है। यह काफी लग्जरियस कार है जिसमें अच्छा फीचर्स और कंफर्ट मिलता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App