मज़ा आ गया ! मात्र 2 लाख़ में मिल रही महिंद्रा की ये 9 सीटर गाड़ी.. कमाल के फीचर्स से लैस

Avatar photo

By

Vikram Singh

Mahindra Xylo D2 Maxx: अगर आप भी कोई एक किफायती 9 सीटर गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक बार Mahindra Xylo गाड़ी के D2 Maxx वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। क्योंकि यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹2 लाख में मिल रही है। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। इस शानदार डील के अंतर्गत आप इस 14.95 Kmpl के शानदार माइलेज वाली गाड़ी को आसानी से खरीद सकते हैं। साथ ही इस गाड़ी में आने वाला 2489 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स जो आपको काफी पसंद आने वाले हैं तथा इस गाड़ी को इतने कम कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

Mahindra Xylo गाड़ी के D2 Maxx वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra Xylo गाड़ी के D2 Maxx वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2489 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 218 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 93.7 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 9 सीटर MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.95 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 11.4 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 55 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवाने में सक्षम होंगे। एक MUV गाड़ी के हिसाब से कारमेकर ने इसमें 186 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया है जो इस गाड़ी को काफी बल्कि लुक देता है और यह एक अच्छा रोड प्रसेंस कैप्चर करती है जो लोगों को नजरें मोड़ने के लिए मजबूर कर देती है।

Mahindra Xylo गाड़ी के D2 Maxx वेरिएंट को 2 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Mahindra Xylo गाड़ी के D2 Maxx वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और अभी इसका प्रोडक्शन नहीं हो रहा है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 8.51 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2 लाख़ में लिस्टेड मिल जाएगी।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 58,211 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इसको अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका लुक भी बिल्कुल अभी नया जैसा बरकरार है अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर रजिस्टर कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App