नई Hyundai i20 Sportz O हुई लॉन्च, इस कीमत में मिलता है ये सब नया फीचर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai i20 Sportz O: हुंडई मोटर्स की कारों को भारतीय वाहन बाजार में काफी पसंद किया जाता है। अब कंपनी ने अपनी लाइनअप को अपडेट करते हुए लोकप्रिय हैचबैक आई20 स्पोर्ट्ज के नए वेरिएंट हुंडई आई20 स्पोर्ट्ज ओ (Hyundai i20 Sportz O) को पेश किया है। कंपनी ने इस नए वेरिएंट को सिंगल कलर ऑप्शन के अलावा डुअल टोन पेंट स्कीम के साथ भी मार्केट में उतारा है।

Hyundai i20 Sportz O कीमत डिटेल्स

हुंडई आई20 स्पोर्ट्ज ओ (Hyundai i20 Sportz O) कार की कीमत कलर स्कीम के आधार पर अलग अलग हैं। इस कार के सिंगल पेंट स्कीम ट्रिम को 8.73 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा गया है। वहीं इसका डुअल टोन पेंट स्कीम ट्रिम आपको 8.88 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर मिलेगा।

Hyundai i20 Sportz O के नए फीचर्स

कंपनी ने अपनी इस हैचबैक के नए वेरिएंट में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा दी है। इसके अलावा इसके दरवाजों पर लेदर फिनिश और एक इलेक्ट्रिक सनरूफ भी दिया गया है। जो इसे प्रीमियम फील देता है। इस कार में मिल रहे नए फीचर्स के बाद अब इसका ड्राइविंग अनुभव और बेहतर हो गया है। इसमें सेफ्टी पर भी काफी ध्यान दिया गया है। इसके लिए कंपनी ने इसमें टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 6 एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, हिल स्टार्ट असिस्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर और कैमरा और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर्स ऑफर किए हैं।

Hyundai i20 Sportz O के स्पेसिफिकेशन्स

इस नई हैचबैक में आपको नैचुरली एस्पिरेटेड 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 82bhp की अधिकतम पावर और 115Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके गियरबॉक्स विकल्पों की बात करें तो इसमें एक मैनुअल और एक आईवीटी का विकल्प दिया गया है। हालांकि, स्पोर्टज़ (ओ) वेरिएंट में आपको सिर्फ मैनुअल गियरबॉक्स ही मिलता है। इस कार का परफॉरमेंस काफी बेहतर है और यह काफी किफायती भी है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App