Hyundai i20 का ये हैचबैक मॉडल मिल रहा काफी कम दाम में.. फीचर्स देख बोलेंगे “वाह” !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai i20 Asta Turbo iMT: भारत में बजट सेगमेंट में काफी सारी हैचबैक गाड़ियां आती हैं। ऐसे में ऐसी गाड़ी का चयन करना जरूरी हो जाता है जिसमे कम दाम में भी काफी बढ़िया फीचर्स आएं। इसी कड़ी में आज हम आपको Hyundai i20 गाड़ी के Asta Turbo iMT वेरिएंट के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी से आपको जबरजस्त 20 Kmpl का माइलेज तो मिलता ही है इसी के साथ इसमें आने वाला 998 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप काफी कम दाम में मात्र ₹4 लाख़ रुपए में खरीद कर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही इस दाम से दुगनी से भी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Hyundai i20 गाड़ी के Asta Turbo iMT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai i20 गाड़ी के Asta Turbo iMT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है जो 118.36 bhp किया एकदम पावर तथा 171.62 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस हैचबैक गाड़ी में 37 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी भरवा सकते हैं।

इस गाड़ी में काफी बेहतरीन कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स भी दिए गए हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हिटर,रियर सीट हेड्रेस्ट, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, फाइंड माय कार लोकेशन जैसे फीचर्स शामिल है

Hyundai i20 गाड़ी के Asta Turbo iMT वेरिएंट को इतने कम दाम पर खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Hyundai i20 गाड़ी के Asta Turbo iMT वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया हैं। लेकिन यदि हम इसकी आखिरी एक्स शोरूम की बात करें तो वह तकरीबन 10.09 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹4 लाख मिल जाएगी है।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 34,355 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी में अभी कोई भी समस्या नहीं आई है। यह काफी अच्छा परफॉर्मेंस दे रही है। इस गाड़ी की संपूर्ण समीक्षा भी कारदेखो की टीम ने कर ली है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho की वेबसाइट पर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर इसके मालिक से बात कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App