Hyundai Elantra गाड़ी ये प्यारा मॉडल अभी मिल रहा आधे दाम पर.. 1999 cc के सॉलिड इंजन की है दम!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Elantra 2.0 SX: अगर आप भी सेडान सेगमेंट में एक बेहतरीन गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको एक नज़र Hyundai Elantra के 2.0 SX ऑप्शन वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। यह गाड़ी 14.62 Kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1999 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी इसके वास्तविक एक्स शोरूम कीमत से आधे दाम पर मिल रही है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स जो लोगों को पसंद आते हैं। इसी के साथ इस गाड़ी को कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Hyundai Elantra गाड़ी के 2.0 SX वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Elantra गाड़ी के 2.0 SX वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1999 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 149.92 bhp की अधिकतम पावर तथा 192.2 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.64 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस सेडान में अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के आधार पर भरवा सकते है। इस सेडान गाड़ी में 167 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है।

कारमेकर ने इसमें कंफर्ट और कन्वीनियंस का भी ध्यान रखते हुए पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एयर क्वालिटी कंट्रोल, एसेसरी पावर आउटलेट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रियर रीडिंग लैंप, नेविगेशन सिस्टम, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स दिए हैं।

 

Hyundai Elantra गाड़ी के 2.0 SX वेरिएंट को आधे दाम पर लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता रहे हैं Hyundai Elantra गाड़ी के 2.0 SX वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और हुंडई कंपनी अभी इसका प्रोडक्शन नहीं कर रही है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 18.92 लाख रुपए थी।

वहीं अभी यही गाड़ी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹9 लाख़ रुपए मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का कारण है कि है एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 42,826 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की वेबसाइट द्वारा भी कर ली गई है और तभी इस गाड़ी को अप्रूवल मिला है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने अथवा विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर आगे की प्रक्रिया कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App