Husqvarna को नहीं मिले ग्राहक, इतनी खूबसूरत है ये नई बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Husqvarna Svartpilen 401: स्वीडिश की प्रीमियम टू व्हीलर निर्माता कंपनी हुस्कवार्ण ने बजाज के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत बजाज कंपनी की प्रॉडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन में मदद करती है। बजाज ने जहां केटीएम को देश का एक प्रतिष्ठित ब्रांड बना दिया वही हुस्कवार्ण आज भी स्ट्रगल कर रही है।

जबरदस्त डिजाइन और फीचर्स के साथ आने वाली इसकी बाइक्स ग्राहक को को पसंद नहीं आ रही है। हाल ही में कंपनी ने अपनी दो नई बाइक को लांच किया है जो बहुत ही जबरदस्त है। इनकी कीमत भी उतनी ज्यादा नहीं है।

लेकिन फिर भी लोग उन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं। यह दोनों बाइक Husqvarna Svartpilen 401 और Husqvarna Vitpilen 250 है। इन दोनों बाइक्स की कीमत क्रमशः 2.92 लाख रुपए और 2.15 लाख रुपए एक्स शोरूम रखी गई है। 400 सीसी इंजन के साथ आने वाली यह बाइक ₹3 लाख से भी काम में बिक रही है, एक स्पीड प्रेमी के लिए यह एक काफी अच्छा विकल्प हो सकती है।

Husqvarna Svartpilen 401 है एक शानदार बाइक

हुस्क्वारना स्वतविलन 401 और Vitpilen 250 में शानदार डिजाइन और फीचर्स देखने को मिल रहा है। इस नई जनरेशन बाइक में सीट की ऊंचाई, ग्राउंड क्लीयरेंस, टैंक की क्षमता और कॉर्निंग डायनामिक को भी सुधारा आ गया है। इसके अलावा इसमें आपको पहले से ज्यादा आरामदायक राइड मिलने वाली है।

बाइक्स में मिलता है मजबूत इंजन

इस बाइक में 399 सीसी का इंजन दिया गया है जो 45 एचपी तक का पावर जेनरेट कर लेता है। कंपनी ने इसे बनाने में काफी अच्छे-अच्छे पार्ट्स का उसे किया है। इसमें Bosch का डुएल चैनल ABS मिलता है। इसके अलावा यह इसमें 5 इंच का टीएफटी डिस्पले भी दिया गया है जिस पर बाइक की सभी जानकारियां उपलब्ध है।

नए कलर में आने वाले इस बाइक में 17 इंच के स्पोक व्हील्स दिए गए है। यह सभी नई बाइक को बहुत ही खूबसूरत बनाते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App