सही मौके पर खरीदें बाइक,Honda Shine की कीमत सबसे कम, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Shine: भारत टू व्हीलर का सबसे बड़ा मार्केट है। यहां पर हर महीने लाखों टू व्हीलर बिक जाते हैं। इसमें सबसे बड़ा आंकड़ा होंडा एक्टिवा और हीरो स्प्लेंडर का है। लेकिन इन दोनों के अलावा होंडा शाइन भी काफी ज्यादा बिकती है।

Honda Shine का आंकड़ा जबरदस्त

125 सेगमेंट में यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। बात करें शाइन (Honda Shine) के स्पेसिफिकेशंस की तो इसमें 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 10 पीएस का पावर और 11 न्यूटन मीटर का कट जनरेट किया जाता है।

यह पावर काफी ज्यादा है। लेकिन इसकी अच्छी बात यह है कि इसमें पावर के साथ-साथ माइलेज भी मिल जाती है। यह 55 से 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है। इसके अलावा इसका लुक भी बहुत ही शानदार है।

इसके हेडलाइट पर आपको क्रोम एलिमेंट देखने को मिल जाएगा जो इसकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा देता है। अगर आपको भी बाइक लेनी है तो शोरूम से यह आपको 93 हजार रुपए की एक शोरूम पर मिल जाएगी। हालांकि यह कीमत काफी ज्यादा है लेकिन बढ़ते डिमांड के कारण धीरे-धीरे इसकी कीमत बढ़ती जा रही है।

सस्ते में मिलेगी Honda Shine

हालांकि अगर आप एक बाइक खरीदना चाहते हैं तो फिर आप इसे बहुत ही सस्ते में भी खरीद सकते हैं। आपको होंडा शाइन सिर्फ ₹30000 में मिल जाएगी। इसके लिए आपको शोरूम की जगह सेकंड हैंड मार्केट में जाना होगा। यह इस बाइक पर काफी अच्छी ऑफर्स भी मिल रहे होते हैं। इसलिए यह आपको और भी सस्ते में मिल जाएगी।

Olx पर अच्छी डील

ओएलएक्स पर इस बाइक की कीमत ₹35000 रखी गई है। यह 2017 मॉडल होंडा शाइन है जो मैरून कलर में आती है। अगर आप दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर रहते हैं तो इस बाइक को खरीद सकते हैं। अभी भी इसकी कंडीशन काफी अच्छी है।

ओएलएक्स के अलावा quikr.com पर भी होंडा शाइन को बेचा जा रहा है। यह भी 2017 मॉडल बाइक है जो 32000 में बिक रही है। ग्रे कलर में आने वाली यह बाइक दिखने में बहुत ही सुंदर लगती है। इसे लखनऊ उत्तर प्रदेश के लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App