न के बराबर चली ये Honda Shine है काफी सस्ती, कीमत जानते ही खरीद लेंगे ये बेस्ट सेलिंग बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Shine: होंडा शाइन (Honda Shine) अपने सेगमेंट की काफी मशहूर बाइक है। जिसमें स्पोर्टी लुक के साथ ही आपको जबरदस्त परफॉरमेंस मिल जाता है। आपको बात दें कि भारतीय बाजार में 100 सीसी इंजन से लेकर 1000 सीसी इंजन सेगमेंट में कई बाइक्स आती हैं। लेकिन जब भी 125 सीसी इंजन सेगमेंट की बात होती है तब सबसे पहला नाम होंडा शाइन (Honda Shine) का नाम आता है।

Honda Shine है कंपनी की एडवांस बाइक

शाइन कंपनी की आधुनिक तकनीक पर आधारित बाइक है। जिसका लुक तो आकर्षक है ही। बल्कि इसमें दमदार इंजन भी लगा हुआ है। इसमें मिलने वाले इंजन की क्षमता ज्यादा पावर के साथ ही पीक टॉर्क पैदा करने की है। कंपनी इसमें कई आधुनिक फीचर्स ऑफर करती है। जो इसके राइडिंग अनुभव को काफी शानदार बना देता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बाजार में शाइन की कीमत

इसके कीमत की बात करें तो मार्केट में यह बाइक आपको 79,800 रुपये से 83,800 रुपये की कीमत पर मिलेगी। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किये भी आप खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आपको इसके बारे में डिटेल से जानकारी मिलने वाली है।

ऑफर के साथ आ रही है ये बाइक

आपका बजट अगर कम है तो आपके पास महज 10,000 किलोमीटर चली होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक को खरीदने का मौका है। आपको बता दें कि 2021 मॉडल इस बाइक को Quikr वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। यह पुणे में मौजूद है और यहाँ पर 22,500 रुपये में मिल रही है।

Quikr वेबसाइट पर ही 2009 मॉडल होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक को लिस्ट किया गया है। यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में है और 81,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। यहाँ से आप 27,000 रुपये खर्च करके इस बाइक को अपना बना सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App