सेडान की खूबसूरती अब हैचबैक की कीमत में, 3 लाख में खरीदें Honda Amaze

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Amaze: होंडा मोटर्स (Honda Motors) की भारतीय बाजार में सेडान से लेकर एसयूवी सेगमेंट में गाड़ियां आती हैं। सेडान सेगमेंट की अगर बात करें तो इस सेगमेंट में कंपनी की होंडा अमेज (Honda Amaze) आती है। जिसे अपने शानदार डिज़ाइन के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी की इस सेडान में प्रीमियम इंटीरियर ऑफर किया है। जो इसके ड्राइविंग अनुभव को बहुत ही बेहतरीन बना देता है।

इस सेडान का इंजन और पावरट्रेन

इसके इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें 1.2 लीटर का इंजन उपलब्ध कराती है। जिसकी क्षमता 88.5bhp पावर और 110Nm टॉर्क पैदा करने की है। ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आने वाली इस सेडान में लगभग 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज ऑफर किया गया है। अगर आपको यह कार चाहिए तो पहले इसके कीमत के बारे में जान लीजिए।

बाजार में इसकी कीमत

होंडा अमेज (Honda Amaze) बहुत ही बेहतरीन लुक वाली सेडान है। जिसे कंपनी ने 7.20 लाख रुपये से 9.96 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। अगर आपके पास इसे खरीदने के लिए इतना बजट नहीं है। तो आप एक बार ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। जहाँ पर इस कार के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत पर सेल किया जा रहा है।

आकर्षक ऑफर पर मिल रही है ये सेडान

अगर होंडा अमेज (Honda Amaze) की कीमत आपको ज्यादा लग रही है। तो आप एकबार Carwale वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर 2014 मॉडल होंडा अमेज (Honda Amaze) कार को लिस्ट किया गया है। यह व्हाइट कलर की कार है और इसका कंडीशन काफी बेहतर है। पेट्रोल इंजन वाली इस कार को 85,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर इसे 3.6 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसे 6,479 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App