अब कोई और नहीं बस 18 हजार में खरीदें Honda Activa, मिलेगा पूरा मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Activa: देश के टू व्हीलर मार्केट में होंडा की स्कूटर्स काफी लोकप्रिय हैं। खासकर होंडा एक्टिवा (Honda Activa) का क्रेज लोगो के बीच काफी ज्यादा है। अगर बात इस स्कूटर के डिज़ाइन की करें तो इसमें आपको काफी शानदार लुक मिलता है। वहीं कंपनी इसमें ज्यादा स्टोरेज के साथ ही शानदार परफॉरमेंस ऑफर करती है।

Honda Activa स्कूटर का पॉवरफुल इंजन

इस स्कूटर में फैन कूल्ड तकनीक पर आधारित 109.51 सीसी का इंजन लगा है। जो 7.84bhp का अधिकतम पावर और 8.90Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक दिया गया है। वहीं 5.3 लीटर फ्यूल टैंक के साथ इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

Activa स्कूटर की बाजार में कीमत

कंपनी की आकर्षक लुक वाली स्कूटर होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को अगर आप मार्केट से लेने जाएंगे। तो आपको 76,234 रुपये से 82,734 रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है। तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को खरीद सकते हैं। ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस स्कूटर पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही हैं।

Activa स्कूटर पर बेहतरीन डील

Olx वेबसाइट से होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के 2010 मॉडल को लिया जा सकता है। यह ग्रे कलर की स्कूटर है और काफी अच्छी कंडीशन में है। 35,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 18,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

2012 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर को Olx पर लिस्ट किया गया है। यह स्कूटर शानदार तरीके से मैन्टेनेड है और अबतक 12,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 25,000 रुपये की मांग की गई है।

आपको Olx वेबसाइट से 2018 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर को भी ले सकते हैं। ब्लैक कलर की यह स्कूटर 40,000 किलोमीटर तक चली है। इस स्कूटर को यहाँ से 28,000रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App