देरी करने से मिस न हो ये ऑफर! बहुत ही कम कीमत पर मिल रही Honda Activa

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Activa: भारत में स्कूटर की बिक्री काफी ज्यादा होती है। हालांकि लोग फिर भी सबसे ज्यादा होंडा एक्टिवा को पसंद करते हैं। इसके अलावा टीवीएस जुपिटर और सुजुकी एक्सेस को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

अगर आप भी टू व्हीलर के तौर पर एक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो होंडा एक्टिवा (Honda Activa) एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इसमें लगा जापानी इंजन सालों साल तक आपका साथ निभाता रहेगा।

होंडा एक्टिवा की कीमत लगभग 90000 के आसपास है। हालांकि आप सेकंड हैंड मार्केट से काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। बारिश आर्टिकल में हम आपको होंडा एक्टिवा पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बताएंगे।

Honda Activa का पॉपुलर मॉडल

होंडा एक्टिवा एक ऐसी स्कूटर है जिसमें दो इंजन विकल्प मिलते हैं। इसमें पहला 110cc और दूसरा 125 सीसी का है। बाजार में सबसे ज्यादा 110cc वाली एक्टिवा बिकती हैं।

इस एक्टिवा के द्वारा 9 पीएस का पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है। अगर इस एक्टिवा को खरीदने जाएंगे तो यह आपको निराश नहीं करेगी क्योंकि इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज में मिल जाता है। हालांकि ज्यादा कीमत होने के कारण कई बार लोग निराश हो जाते हैं। लेकिन आज इसका भी एक उपाय खोज निकाला है।

सेकंड हैंड एक्टिवा भी है अच्छी डील

सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा की मांग काफी ज्यादा है ओएलएक्स जैसे प्रतिष्ठित वेबसाइट 2013 मॉडल सिर्फ ₹25000 में बिक रहा है। यह काफी ज्यादा चली हुई स्कूटर है। लेकिन इसका इंजन आज भी अच्छा परफॉर्म करता है। इसके अलावा इससे आपको काफी अच्छा माइलेज भी मिल जाएगा। अगर आप रेगुलर इसका इस्तेमाल करते हैं तो यह आपका साथ लंबे समय तक दे सकती है।

होंडा एक्टिवा का 2017 मॉडल 45000 रुपए में बिक रहा है। यह स्कूटर का काफी कम चली हुई है। इस बाइक देखो पर बेचा जा रहा है।

आप चाहे तो फाइनेंस बैंक के जरिए भी उसे खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको किसी खास डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं है। आप आज ही वेबसाइट विजिट करें इसकी पूरी जानकारी ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App